लाइव टीवी

ग्रेटर नोएडा में कलेक्शन एजेंट के साथ फिल्मी स्टाइल में लूट, झूठे एक्सीडेंट के नाम पर असली में लूटा

Updated May 27, 2022 | 15:19 IST

Noida Crime: ग्रेटर नोएडा के जेवर थाना इलाके में एक कलेक्शन एजेंट से फिल्मी अंदाज में लूट की गई। बदमाशों ने एजेंट की कार रुकवाकर उससे झूठे एक्सीडेंट के लिए लड़ाई की और उससे जबरन चाबी छीनकर कार में रखा पैसों का बैग उठाया और फरार हो गए।

Loading ...
ग्रेटर नोएडा में कलेक्शन एजेंट से लूट
मुख्य बातें
  • ग्रेटर नोएडा में कलेक्शन एजेंट से फिल्मी लूट
  • झूठे एक्सीडेंट के नाम पर असली में लूटपाट
  • बदमाश पकड़ने के लिए पुलिस ने दो टीम बनाई

Noida Crime: देश की राजधानी दिल्ली से सटे यूपी के ग्रेटर नोएडा के जेवर इलाके में बदमाशों ने एक लूटपाट को अंजाम दिया जिसे जानने के बाद आपको सतर्क हो जाने की जरूरत है। इन लुटेरों ने सीधा लूट नहीं की बल्कि पहले कार को रुकवाया और फिर उससे मारपीट और एक्सीडेंट के नाम पर धमकाकर चाबी छीन ली। जिसके बाद आरोपी कार में रखा पैसों से भरा बैग भरकर फरार हो गए। बदमाशों की अलग स्टाइल की लूटपाट की सूचना पुलिस को दी गई। अब पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। इसके लिए पुलिस ने दो स्पेशल टीमों का गठन भी किया है। पुलिस का दावा है कि, जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

मिली जानकारी के अनुसार, लूट की यह वारदात नोएडा के जेवर थाना क्षेत्र में गुरुवार शाम एक कलेक्शन एजेंट के साथ हुई। कलेक्शन एजेंट अपनी गाड़ी से जा रहा था। तभी पीछे से बाइक सवार बदमाशों ने उसकी गाड़ी को ओवरटेक किया और कहा कि, तुम पीछे टक्कर मारकर आए हो। हालांकि, कलेक्शन एजेंट ने कोई टक्कर नहीं मारी थी लेकिन बदमाशों को सिर्फ एक बहाना चाहिए था। जिसके बाद बादमाशों ने पीड़ित एजेंट को झूठे एक्सीडेंट के नाम पर धमकाना शुरू कर दिया। इसी दौरान उन्होंने गुस्सा दिखाते हुए उसस गाड़ी की चाबी छीन ली और तुरंत वहां से फरार हो गए। गाड़ी में पैसों से भरा बैग रखा था जिसमें करीब 3 लाख 42 हजार रुपयों के होने की बात कही जा रही है।

बदमाशों ने ऐसे की लूट

पुलिस से शिकायत में पीड़ित ने बताया कि, थाना जेवर क्षेत्र के अंतर्गत रबूपुरा और जेवर वाले रास्ते में दयानतपुर से आगे ग्रामीण क्षेत्र में तीन अज्ञात बदमाशों ने क्लेक्शन एजेंट अमित लोधी निवासी सिकंदराबाद जोकि सेंट्रो कार से जा रहे था उसे रोककर कहा कि, तुम पीछे एक्सीडेंट करके आए हो। ये कहते हुए बदमाशों ने पहले कलेक्शन एजेंट की चाबी ली उसके बाद कलेक्शन एजेंट का बैग लेकर भाग गए जिसमें 03 लाख 42 हजार 777 रूपये थे। मीनाक्षी कात्यान डीसीपी ग्रेटर नोएडा का कहना है कि, हमने बदमाशों को पड़कने के लिए टीमें गठित कर दी है। जल्द में आरोपियों को गिरफ्तार कर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।