लाइव टीवी

Greater Noida Crime: अफेयर का राज ना खुल जाए, इस वजह से भांजे ने की प्रेमिका मौसी की हत्या, फिर ऐसे छुपाया शव

Updated Jul 16, 2022 | 16:27 IST

Greater Noida Crime: यूपी के ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने मौसी की हत्या करने वाला भांजा गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने बताया कि उसकी प्रेमिका मौसी शादी करने का दबाव बना रही थी।

Loading ...
अफेयर का राज ना खुल जाए इस वजह से भांजे ने की प्रेमिका मौसी की हत्या
मुख्य बातें
  • ग्रेटर नोएडा में भांजे ने मौसी की हत्या की
  • मौसी का चल रहा था भांजे से अफेयर
  • शादी का लगातार दबाव बना रही थी मौसी

Greater Noida Crime: यूपी के ग्रेटर नोएडा के बीटा -2 कोतवाली क्षेत्र में एक महिला की उसके भांजे ने गला दबाकर हत्या कर दी। मृतक महिला के अपने भांजे से प्रेम संबंध थे। भांजा इस बात से खफा था कि उसकी मौसी उसके साथ शादी करने का दबाव बना रही थी और खुद के रिश्ते को घरवालों को बताने की बात कह रही थी। इस बात से नाराज होकर युवक ने अपनी ही मौसी की दुपट्टे से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और हत्या करने के बाद उसके शव को बोरे में बांध कर मौके से फरार हो गया। पड़ोसियों को शव से दुर्गंध आने के बाद उसकी पहचान हो सकी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। वहीं आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

दरअसल, हाल ही में एक युवती का शव उसी के कमरे में बोरे के अंदर मिला था। जांच के दौरान पुलिस के शक की सुई महिला के भांजे आशीष रंजन तक पहुंच गई। पुलिस ने आशीष रंजन की तलाश की तो उसके बारे में कोई खास जानकारी नहीं मिली। इसी बीच पुलिस को पता चला कि वो अपने परिचित के साथ दिल्ली के न्यू अशोक नगर में रह रहा है। जहां से पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

पुलिस के सामने हुआ चौंकाने वाला खुलासा

पुलिस ने आशीष रंजन से पूछताछ की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। आशीष ने बताया कि वह बिहार के बांका जिले का रहने वाला है और अपनी मौसी के साथ रहकर अपनी बीटेक फाइनल ईयर की पढ़ाई कर रहा था। उसकी मौसी उसके साथ रहती थी और वह भी नौकरी के लिए तैयारी कर रही थी। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था और उसकी मौसी अपने रिलेशन को उजागर करने की लगातार बात कह रही थी, इससे नाराज होकर उसने अपनी मौसी की गला दबाकर हत्या कर दी।

चुन्नी से गला दबाकर कर दी मौसी की हत्या

आरोपी ने बताया कि कुछ दिन पहले आशीष की प्लेसमेंट से हैदराबाद में नौकरी लग गई थी। इस दौरान उसकी प्रेमिका मौसी उससे शादी करने की बात करने लगी और दोनों के बीच के प्रेम संबंधों को घरवालों को बताने के लिए बोलने लगी थी। आशीष ने 7 जुलाई को प्रेमिका मौसी को उसके गले में पड़ी चुन्नी से गला दबा कर मौत के घाट उतार दिया और फिर उसकी लाश को बेड शीट में लपेट कर एक प्लास्टिक के बोरे में भर दिया। आशीष लाश को कहीं छिपाने की फिराक में था, लेकिन मकान मालिक और आसपास के लोगों की मौजूदगी की चलते वो लाश को ठिकाने नहीं लगा पाया और फिर लाश को कमरे में बंद कर फरार हो गया।