लाइव टीवी

Noida Acid Attack Crime: प्रेमिका का हुआ किसी और से अफेयर तो प्रेमी ने कर दिया एसिड अटैक, आरोपी गिरफ्तार

Updated Jul 16, 2022 | 16:26 IST

Noida Acid Attack Crime: नोएडा में अपनी प्रेमिका पर एसिड फेंककर फरार आरोपी को पुलिस ने एनकाउंटर के बाद पकड़ लिया। आरोपी का दावा है कि पीड़िता उसकी पत्नी है। हालांकि, पुलिस अभी जांच कर रही है।

Loading ...
अफेयर के शक में प्रेमी ने कर दिया प्रेमिका पर एसिड अटैक
मुख्य बातें
  • नोएडा में प्रेमिका पर एसिड अटैक
  • प्रेमी को था दूसरे अफेयर का शक
  • एसिड अटैक में बुरी तरह झुलसी प्रेमिका

Noida Acid Attack Crime: उत्तर प्रदेश के नोएडा में पुलिस ने प्रेमिका को ही एसिड अटैक का शिकार बनाने वाले बॉयफ्रेंड को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पैर में गोली लगी है, जिसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। आरोपी पिछले कुछ दिनों से शक में था कि उसकी प्रेमिका का किसी और के साथ अफेयर चल रहा है। इसी बात पर गुस्से में आकर आरोपी ने गुरुवार को अपने प्रेमिका को एसिड से बुरी तरह घायल कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

मिली जानकारी के अनुसार, बीती रात थाना फेज 3 क्षेत्र के ममूरा गांव स्थित रामदास होटल के पास एनकाउंटर में घायल आरोपी विकास ने अपनी प्रेमिका पर एसिड अटैक कर दिया था, जिस कारण उसकी प्रेमिका बुरी तरह झुलस गई, जिसका इलाज दिल्ली स्थित सफदरजंग अस्पताल में चल रहा है। विकास को शक था कि उसकी प्रेमिका का अफेयर किसी और से चल रहा है, जिस वजह से बदला लेने की नियत से विकास ने प्रेमिका के ऊपर एसिड अटैक किया था।

पुलिस देखते ही की आरोपी विकास ने फायरिंग

शिकायत के बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए 16 घंटे के अंदर आरोपी विकास को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को सूचना मिली थी कि विकास सेक्टर 68 के पास छिपा हुआ है सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस को देखते ही विकास ने फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की जिससे पैर में गोली लगने से विकास घायल हो गया। आरोपी के कब्जे से अवैध तमंचा और बिना नंबर प्लेट की यामहा बाइक बरामद हुई है। 

विकासा का दावा- पीड़िता के साथ की है शादी

डीसीपी सेंट्रल ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि सेक्टर 68 के पास कोई संदिग्ध व्यक्ति जा रहा है। पुलिस जब पूछताछ के लिए पहुंची तो युवक ने पुलिस पर फायरिंग कर दी, जवाबी कार्रवाई में हुई फायरिंग में युवक घायल हो गया। पूछताछ में घायल विकास ने बताया है कि उसने यवती से कोर्ट मैरिज की थी और वे दोनों मुंबई में 3 साल तक एक साथ रहे थे। अब पुलिस की ओर से इन सभी बातों की जांच की जा रही है। इसके साथ ही आगे की आवश्यक कार्रवाई जारी है।