लाइव टीवी

Noida Safaigiri Campaign: नोएडा प्राधिकरण ने शुरू किया सफाई गिरी अभियान, अब स्वच्छ होंगे नोएडा के सभी सेक्टर

Updated May 15, 2022 | 20:57 IST

Noida Safaigiri Campaign: नोएडा प्राधिकरण ने नोएडा को पूरी तरह साफ और स्वच्छ बनाने के लिए सफाई गिरी अभियान की शुरूआत की है। इस अभियान के तहत प्राधिकरण के अधिकारी आरडब्लूए और अन्य संस्थाओं के साथ मिलकर अलग-अलग जगहों पर सफाईगिरी कार्यक्रम का आयोजन कर रहे हैं।

Loading ...
नोएडा प्राधिकरण ने शुरू किया सफाई गिरी अभियान
मुख्य बातें
  • नोएडा प्राधिकरण ने शुरू किया सफाई गिरी अभियान
  • नोएडा के सेक्टरों और सोसाइटि्ज में जाकर लोगों को किया जागरूक
  • प्राधिकरण के अधिकारियों ने आरडब्लूए और सोसाइटी के एओए के साथ की बैठक

Noida Safaigiri Campaign: नोएडा के लोगों में स्वच्छता के प्रति जागरूकता लाने के लिए नोएडा प्राधिकरण लगातार अपने स्तर पर कई तरह के कार्य कर रहा है। इसी पहल में प्राधिकरण ने सफाई गिरी कार्यक्रम की शुरुआत की है। नोएडा प्राधिकरण की ओर से शहर के कई इलाकों में सफाई गिरी कार्यक्रम का आयोजन किया गया। नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों द्वारा अलग-अलग सेक्टरों और सोसाइटी में जाकर सफाई गिरी कार्यक्रम के प्रति लोगों को जागरूक किया गया है।

नोएडा को हरित, स्वच्छ और बेहतर बनाने के उद्देश्य से लोगों को जागरूक किया जा रहा है। लोगों को अपने सेक्टर और सोसाइटी के पास कूड़ा कचरा ना फैलाने और अपने सेक्टरों को साफ सुथरा रखने के निर्देश दिए गए। नोएडा प्राधिकरण द्वारा आरडब्लूए और अन्य संस्थाओं के साथ मिलकर अलग-अलग जगहों पर सफाईगिरी कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।

लोगों को किया जा रहा जागरूक

नोएडा प्राधिकरण के अधिकारी ने नोएडा के सेक्टर 100, सेक्टर 116, सेक्टर 118 में सफाई गिरी कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें सैकड़ों की संख्या में सेक्टरवासियों को अधिकारियों व कर्मचारियों ने स्वच्छता अभियान के प्रति जागरूक किया। उनसे अपील की गई कि अपने सेक्टर, सोसाइटी या आसपास की जगहों पर कूड़ा कचरा ना फैलाएं। जिससे कि शहर साफ सुथरा रहे और आने-जाने वालों को देखने में खूबसूरत लगे।

स्वच्छता के लिए हुई बैठक

आपको बता दें कि, नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों ने आरडब्लूए और सोसाइटी के एओए के साथ बैठक की। बैठक के बाद दोनों संस्थाओं ने नोएडा प्राधिकरण के साथ सफाईगिरी कार्यक्रम में सहयोग देने की बात कही। जिससे कि नोएडा को साफ सुथरा बनाया जा सके। नोएडा को स्वच्छ हरित और बेहतर बनाने के उद्देश्य से आरडब्लूए और अन्य संस्थाओं द्वारा लगातार लोगों को जागरूक किया जा रहा है, इसके साथ ही अलग-अलग जगहों पर साफ-सफाई की जा रही है।