लाइव टीवी

Noida Crime: कलेक्शन एजेंट को लूटने वाले गैंग की नोएडा पुलिस से मुठभेड़, फायरिंग में दो घायल, तीन गिरफ्तार

Updated May 16, 2022 | 13:10 IST

Noida Crime: 9 मई को सीएमएस इंफोसिस कंपनी कलेक्शन एजेंट से अस्सी हजार लूटने वाले बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए।

Loading ...
कलेक्शन एजेंट को लूटने वाले गैंग और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़
मुख्य बातें
  • नोएडा पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़
  • बदमाशों ने की थी कलेक्शन एजेंट से लूट
  • कांबिंग ऑपरेशन के दौरान तीन गिरफ्तार

Noida Crime: महागुन मेजारिया सेक्टर-78 में 9 मई को सीएमएस इंफोसिस कंपनी कलेक्शन एजेंट से अस्सी हजार लूटने वाले बदमाशों और पुलिस के बीच हुई सेक्टर-112 में हुई मुठभेड़ के बाद गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए, जिन्हें पुलिस द्वारा इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुठभेड़ के दौरान पुलिस को चकमा देकर फरार हुए तीन बदमाशों को पुलिस ने कांबिंग ऑपरेशन के दौरान गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से लूटी गई रकम में से तीन लाख 45 हजार, चार तमंचे कारतूस और वारदात में इस्तेमाल की गई दो बाइक बरामद की है। 

गौरतलब है कि, मुठभेड़ के बाद गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए, जिन्हें पुलिस इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। इन बदमाशों की पहचान मेहरूद्दीन उर्फ गबरू और मुकुल शर्मा  के रुप में हुई है। मौके से फरार हुए इनके तीन साथी राहुल खारी, दीपक कुमार और अजय कुमार पुलिस ने कांबिंग ऑपरेशन के दौरान गिरफ्तार किया है। एडिशनल डीसीपी नोएडा रणविजय सिंह ने बताया कि, इस घटना को वर्कआउट करने के लिए तीन टीमें लगाई, टैक्निकल टीम की सहायता से इस घटना 6 लोग शामिल पाए गए।

5 बदमाश गिरफ्तार

इस गैंग के पांच सदस्य लूट की रकम को बांटने के लिए इकट्ठा हुए थे। सूचना मिलने पर घेराबंदी की गई, जिसके बाद बदमाशों ने अपने आप को घिरा देख पुलिस टीम पर फायर की और भागने लगे। पुलिस की जवाबी कार्रवाई मेहरूद्दीन उर्फ गबरू और मुकुल शर्मा घायल हो गए। राहुल खारी, दीपक कुमार और अजय कुमार पुलिस ने कांबिंग ऑपरेशन के दौरान गिरफ्तार किया है।
 

एडिशनल डीसीपी ने दी यह जानकारी

एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि, इन पांच लोगों ने इस लूट को अंजाम दिया था। इस लूट की योजना बनाने में एक और बदमाश शामिल था, जो फरार है, उसको भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि, इन बदमाशों के कब्जे से लूटी गई रकम में से तीन लाख 45 हजार, चार तमंचे कारतूस और वारदात में इस्तेमाल की गई दो बाइक बरामद की है।