लाइव टीवी

Digital Rape In Noida: नोएडा के स्कूल में 4 साल की मासूम से डिजिटल रेप से मचा हड़कंप, आरोपी की तलाश शुरू

Updated Sep 15, 2022 | 18:58 IST

Noida Crime: नोएडा में चार साल की एक मासूम छात्रा का डिजिटल रेप किया गया है। बच्ची की मां ने पुलिस के पास मामला दर्ज कराया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
नोएडा के स्कूल में मासूम छात्रा के साथ डिजीटल रेप, जांच शुरू
मुख्य बातें
  • सेक्टर 37 के एक निजी स्कूल हुई है घटना
  • पाउडर लगाते समय मां ने देखे मासूम के शरीर पर घाव
  • पुलिस मामले की जांच में जुटी, कार्रवाई का आश्वासन

Noida News: नोएडा में चार साल की एक बच्ची के साथ डिजिटल रेप की जघन्य वारदात का मामला सामने आया है। नोएडा के सेक्टर-37 इलाके के एक निजी स्कूल में पढ़ने वाली चार साल की मासूम से एक युवक ने वॉशरूम में डिजिटल रेप किया। बता दें कि बच्ची की हालत को उसकी मां ने देखा तो सेक्टर-39 थाने में पॉक्सो एक्ट के तहत अज्ञात युवक के खिलाफ केस दर्ज कराया। पुलिस को दी गई तहरीर में जानकारी दी गई है कि पीड़ित बच्ची का परिवार नोएडा में रहा करता है। सेक्टर-37 के एक निजी स्कूल में बच्ची पढ़ने जाती है। वहां पर किसी ने मासूम के साथ डिजिटल रेप की घटना को अंजाम दिया है।

बता दें कि बच्ची की मां ने बताया कि मासूम के शरीर पर अचानक तेज खुजली शुरू हो गई। जब मां उसको पाउडर लगाने लगी तो शरीर पर कई तरह के घाव थे। उन्होंने बच्ची से पूछा की उसके साथ कुछ हुआ है क्या? इसपर मासूम ने जानकारी दी कि उसके साथ एक लड़के ने गंदा काम किया है। मां यह सुनकर चौक गई और तुरंत सेक्टर-39 थाना पुलिस के पास पहुंची। इसके बाद मासूम बच्ची का मेडिकल टेस्ट करवाया गया और फिर मामला दर्ज हुआ। अब पुलिस स्कूल का सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। 

पुलिस की चार टीमें आरोपी की कर रही तलाश

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित बच्ची की मां ने बताया है कि मामला सात सितंबर का है, जब स्कूल के बाथरूम में मासूम से डिजिटल रेप हुआ। बच्ची ने काफी दिन तक किसी को कुछ नहीं बताया। कई दिन बाद उसने घर पर अपनी मां को सारी बात बताई। इसके बाद मां ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया। बता दें पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश में पुलिस की चार टीमें लगा दी गई हैं। 

आरोपी को पकड़ होगी सख्त कार्रवाई

एसीपी रजनीश वर्मा की ओर से जानकारी दी गई है कि 7-8 सितंबर के सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई है। 7 सितंबर को फुटेज में देखा जा सकता है कि मासूम बच्ची स्कूल के वॉशरूम में जा रही है और कुछ समय बाद वह वापस आती है। पुलिस प्रकरण की जांच कर रही है। जांच पूरी कर आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा और सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।