लाइव टीवी

Noida Police : नोएडा में खुले में शराब के जाम छलकाने वालों की खैर नहीं, पुलिस के रडार पर ऐसे शराबी

Updated Apr 28, 2022 | 17:30 IST

Noida Police : नोएडा में अब खुले में शराब पीने वालों की खैर नहीं। जिले में अगर कोई खुली जगह पर शराब पीते पकड़ा जाता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। पुलिस का यह अभियान लगातार जारी भी है और अब तक काफी संख्या में लोगों के खिलाफ एक्शन भी लिया जा चुका है।

Loading ...
नोएडा में खुले में शराब पीने वालों की खैर नहीं
मुख्य बातें
  • नोएडा में खुले में शराब पीने वालों की खैर नहीं
  • पीने वालों के खिलाफ कार्रवाई कर रही पुलिस
  • ठेके के बाहर पी रहे तो शराब बेचने वाले पर भी कार्रवाई

Noida Police : दिल्ली से सटे यूपी के नोएडा में अब खुले में शराब पीने वालों की खैर नहीं। गौतमबुद्धनगर के पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के नेतृत्व में ऐसे सभी शराबी लोगों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है, जो खुले में जाम छलकाने से बाज नहीं आ रहे। पुलिस जिले में सार्वजनिक जगहों पर खुले में शराब पीने को लेकर लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में सभी थाना इंचार्ज और चौकी प्रभारियों ने खुले स्थान पर शराब पीने वालों के ऊपर कार्रवाई की और कुछ लोगों से पूछताछ भी की गई।

गौरतलब है कि, नोएडा पुलिस ने जिले में 1803 संदिग्ध लोगों को चेक किया और नोएडा के अलग-अलग इलाकों से 262 व्यक्तियों को खुले में शराब पीते हुए पकड़ा जिनके खिलाफ सख्त कार्रवाई भी की गई है। नोएडा पुलिस लगातार लोगों को जागरूक कर रही है कि, शराब का सेवन खुले में ना करें जिससे कि, वहां से गुजरने वाले किसी व्यक्ति को किसी भी प्रकार की कोई समस्या ना हो।

खुले में शराब पीने वालों पर पुलिस सख्त

वहीं नोएडा पुलिस ने जिले में शराब की दुकान संचालकों को चेतावनी दी है कि, वे किसी को अपने दुकान के आसपास खुले में शराब ना पिलवाएं। अगर कोई शराब दुकान के पास पीते हुए पकड़ा जाएगा तो शराब संचालक के खिलाफ भी पुलिस कानूनी कार्रवाई करेगी। आपको बता दें कि, नोएडा, ग्रेटर नोएडा में सड़कों और खुलेआम शराब पीने वालों का आतंक है। इस वजह से वहां से गुजर रहे लोगों को कई बार परेशानी भी होती है। यहां तक की सड़क पर चलती कारों में भी जाम छलकाएं जाते हैं या कारों को सड़क पर साइड लगाकर पीना शुरू कर दिया जाता है। हालांकि, अब नोएडा पुलिस इस मामले को लेकर काफी सख्त नजर आ रही है और ऐसे लोगों को पकड़ने के बाद कड़ी कार्रवाई भी कर रही है।