लाइव टीवी

Noida News: नोएडा और ग्रेटर नोएडा के बार और रेस्टोरेंटे्स में अब से 'बाउंसर बैन', ये है बड़ा कारण

Updated Apr 29, 2022 | 15:37 IST

Noida News: नोएडा के लॉस्ट लेमन रेस्टोरेंट में हुए बृजेश राय हत्याकांड के बाद प्रशासन सख्त हो गया है। इस घटना के बाद प्रशासन की ओर से एक बैठक आयोजित की गई। अबकारी कमिश्नर द्वारा बार और रेस्टोरेंट संचालको के साथ बैठक की गई। बैठक में बार और रेस्टोरेंट में बाउंसर नहीं रखने के निर्देश दिए गए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
नोएडा और ग्रेनो के बार और रेस्टोरेंट्स को लेकर बड़ी बैठक
मुख्य बातें
  • बार और रेस्टोरेंट्स को लेकर प्रशासन का बड़ा फैसला
  • अब नोएडा और ग्रेनो के बार और रेस्टोरेंट्स में नहीं होंगे बाउंसर
  • रेस्टोरेंट संचालको के साथ प्रशासन ने की बैठक

Noida News: नोएडा में सोमवार की देर रात गार्डन गैलरिया मॉल के एक रेस्टोरेंट में हुए बृजेश राय हत्याकांड के बाद प्रशासन एक्शन मोड में है। आज सूरजपुर कलेक्ट्रेट में आबकारी अधिकारियों ने जिले के सभी होटल रेस्टोरेंट संचालकों के साथ एक बैठक की, जिसमें होटल रेस्टोरेंट में बाउंसर नहीं रखने के आदेश दिए गए। बैठक के दौरान सभी रेस्टोरेंट और बार संचालको ने भी आदेश का पालन करने का आश्वासन दिया है।

बृजेश राय हत्याकांड के बाद से ही नोएडा प्रशासन एक्शन में है। बार और रेस्टोरेंट्स में स्टाफ और ग्राहकों के हित के लिए एक बैठक का आयोजन किया गया। जानकारी मिली है कि बैठक में कई अहम फैसले लिए गए हैं।  

 ग्रेटर नोएडा सूरजपुर कार्यालय में हुई बैठक

ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर कलेक्ट्रेट में आबकारी विभाग के अधिकारियों ने गौतमबुद्ध नगर के सभी होटल और रेस्टोरेंट के संचालकों के साथ बैठक की। इस दौरान मेरठ से पहुंचे एक्साइज कमिश्नर ने सभी होटल और रेस्टोरेंट के संचालकों के साथ बात की और कहा कि किसी भी होटल और रेस्टोरेंट में बाउंसर नही रखे जाएंगे। वहीं किसी भी ग्राहक के साथ होटल या रेस्टोरेंट स्टाफ अभद्रता नही करेंगे। अगर किसी तरह का विवाद होता है तो पुलिस या आबकारी विभाग को सूचित करना होगा। बार या रेस्टोरेंट संचालको द्वारा किसी भी प्रकार की लापरवाही पाई गई तो उसके खिलाफ कानूनी करवाई भी की जाएगी। साथ ही साथ सभी रेस्टोरेंट और बार संचालकों को तत्काल प्रभाव से अपनी 2 फोटो और 100 रुपये का स्टैंप पेपर आबकारी विभाग के कार्यलय में जमा करवाना होगा। 

सोमवार को बार मे  बिल के विवाद को लेकर ब्रजेश की हुई थी हत्या

आपको बता दें कि बीते सोमवार देर रात गार्डन गैलेरिया मॉल के  रेस्टोरेंट में स्टाफ और मॉल के बाउंसरों द्वारा बृजेश रॉय  से बिल के लेन-देन को लेकर मारपीट की थी। जिसमें बृजेश की मौत हो गयी थी। उसके बाद से ही पुलिस और आबकारी विभाग लगातार कार्रवाई करने में जुटी हुई है। आबकारी विभाग ने उक्त रेस्टोरेंट को सीज कर दिया है। वहीं रेस्टोरेंट लाइसेंस को भी निरस्त कर दिया है और आज जिले के सभी होटल और रेस्टोरेंट संचालकों को बाउंसर न रखने के निर्देश भी दिए गए हैं। साथ ही सभी बार संचालकों को ये निर्देशित किया गया है कि ग्राहकों से किसी प्रकार की अभद्रता और अपशब्द का प्रयोग न किया जाए। अगर कोई ग्राहक स्टाफ के साथ बदतमीजी करता है, तो  पुलिस को सूचित करें। पुलिस उनके खिलाफ कार्यवाई करेगी।