लाइव टीवी

Noida Crime News: नोएडा पुलिस की शातिर अपराधी से मुठभेड़, गोली लगने के बाद किया गिरफ्तार

Updated May 17, 2022 | 17:06 IST

Noida Crime News: नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक शातिर चेन स्नेचर को गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ में अपराधी गोली लगने से घायल हो गया है, जिसे इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

Loading ...
नोएडा पुलिस की गिरफ्त में शातिर अपराधी
मुख्य बातें
  • नोएडा पुलिस ने पकड़ा शातिर चेन स्नेचर
  • मुठभेड़ के दौरान चलानी पड़ गई गोली
  • घायल होने के बाद अपराधी को किया गिरफ्तार

Noida Crime News: दिल्ली से सटे यूपी के नोएडा में पुलिस ने एक शातिर चेन स्नेचर को गिरफ्तार किया है। पकड़ने से पहले चेन स्नेचर रोकने के बाद भागने की कोशिश कर रहा था जिससे बाद पुलिस से मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस का कहना है कि, यह चेन स्नेचर और लुटेरा काफी ज्यादा शातिर है और काफी संख्या में वारदातों को अंजाम दे चुका है। इसके खिलाफ अलग-अलग थानों में कई केस भी दर्ज है। फिलहाल स्नैचर को गिरफ्तारी के बाद इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उपचार के बाद जेल भेज दिया जाएगा। 

गौरतलब है कि, नोएडा के थाना फेस 3 पुलिस ने एफएनजी सड़क पर चैकिंग के दौरान अपाचे बाइक पर सवार अपराधी से हुई मुठभेड़ के बाद उसे घायल अवस्था मे गिरफ्तार किया है। अपराधी के कब्जे से पुलिस ने एक अवैध असलाह, जिंदा व खोखा कारतूस, बिना नंबर प्लेट अपाचे बाइक बरामद की है। अपराधी के खिलाफ एक दर्जन से ज्यादा लूट व चैन स्नैचिंग के मुकदमे दर्ज हैं। अपराधी की पहचान आकाश निवासी सेक्टर 11 नीयर लीलावती स्कूल विजयनगर गाजियाबाद की गई है।

पुलिस की गिरफ्त में अपराधी 

पुलिस की गिरफ्त में आया यह अपराधी बड़ा ही शातिर किस्म का चेन स्नेचर व लुटेरा है। यह राहगीरों के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम देता था। सोमवार रात करीब साढ़े 8 बजे थाना फेस 3 पुलिस मुठभेड़ के बाद आकाश को गढ़ी गोल चक्कर के पास एफएनजी की तरफ पार्क से घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्यवाही के दौरान इसके पैर में गोली लगने से घायल हो गया है, जिसको उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

पुलिस एडिशनल डीसीपी सेंट्रल इलामारन जी का कहना है कि, यह बड़ा ही शातिर किस्म का लुटेरा है, जिसके खिलाफ एक दर्जन से ज्यादा चैन स्नैचिंग व लूटपाट के केस दर्ज हैं। इसके पास से पुलिस ने एक तमंचा, जिंदा व खोखा कारतूस, एक अपाचे बाइक बिना नंबर प्लेट बरामद की है।