लाइव टीवी

Noida Crime News: पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार, चोरी के मामले थे वांछित, ऐसे हुई गिरफ्तारी

Updated May 20, 2022 | 12:57 IST

Noida Crime News: नोएडा के जुनपत गोल चक्कर के समीप पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हो गई। दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगने के बाद वे गिरफ्तार हुए। सूरजनगर थाना में चोरी के मामले में वांछित थे दोनों अभियुक्त।

Loading ...
नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार किए दो बदमाश
मुख्य बातें
  • पैदल गस्त के दौरान हुई पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़
  • दोनों बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में कराया गया भर्ती
  • चोरी की मोटरसाइकिल, दो तमंचा व कारतूस भी बरामद

Noida Crime News: पुलिस के पैदल गश्त के दौरान जनपद गोल चक्कर के समीप एक बाइक पर सवार दो बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई, जिसमें दोनों बदमाशों के पैरों में गोली लगी। पुलिस ने उन्हें घायल अवस्था में गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। इस दौरान चोरी की मोटरसाइकिल सहित दो तमंचा व कारतूस भी बरामद हुआ है। गिरफ्तारी व बरामदगी के बाद पुलिस वैधानिक कार्रवाई में जुटी है। जानकारी के अनुसार पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह और ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर लव कुमार पुलिस बल के साथ जब पैदल गस्त कर रहे थे।

उसी समय कोतवाली सूरजपुर पुलिस और बाइक सवार बदमाशों के बीच जुनपत गोल चक्कर के पास मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। दोनों बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनके कब्जे से पुलिस ने चोरी की मोटरसाइकिल, दो तमंचा और कारतूस बरामद किया है।

दोनों शातिर चोर गिरफ्तार 

एडीसीपी नोएडा सेंट्रल ज़ोन-2  इलामारन ने बताया कि घायल बदमाशों की पहचान मेरठ निवासी खालिद और आसिफ के रूप में हुई है। यह दोनों शातिर किस्म के चोर हैं,  जिनके खिलाफ चोरी का मुकदमा थाना सूरजपुर में दर्ज है और ये दोनों लंबे समय से फरार चल रहे थे। गिरफ्तारी के बाद इनके खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है।

ऐसे हुई दोनों की गिरफ्तारी

एडीसीपी से मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली सूरजपुर प्रभारी अपनी पुलिस की टीम के साथ थाना सूरजपुर क्षेत्र में स्थित जुनपत गोलचक्कर के पास वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। उसी दौरान दो संदिग्ध बाइक पर सवार हो कर आते दिखे। जब पुलिस टीम ने पूछताछ करने के लिए उन्हें रोकने का प्रयास किया, तो पुलिस को चकमा देकर भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी कर बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया, तो बदमाशों ने पुलिस पर तमंचे से फायरिंग कर दी। पुलिस की तरफ से जवाबी कार्रवाई हुई, जिसमें दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है।