लाइव टीवी

Noida Hit and Run: मां के सामने ही तेज रफ्तार SUV ने मासूम को रौंदा, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

Updated Feb 21, 2022 | 18:37 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Noida Hit and Run: नोएडा में एक माँ के सामने ही उसका बेटा सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया और उसकी मौत हो गयी। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। वहीं पुलिस पर गलत गाड़ी पकड़ने का आरोप लगा है। बता दें ये घटना नोएडा सेक्टर 20 की है, जहां एक तेज रफ्तार एसयूवी कार ने मां के सामने उसके बच्चे को टक्कर मार दी।

Loading ...
तेज रफ्तार का शिकार हुआ मासूम
मुख्य बातें
  • नोएडा में हिट एंड रन का मामला आया सामने।
  • तेज रफ्तार एसयूवी कर ने ली मासूम की जान।
  • परिजनों ने पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप।

Noida Hit and Run Case: नोएडा के सेक्टर 20 थाना क्षेत्र में मां के साथ पार्क जा रहे एक साढ़े तीन वर्ष के मासूम को सामने से तेज रफ्तार से आ रही एसयूवी कार ने टक्कर मार दिया और घटना के बाद चालक वाहन लेकर भागने में कामयाब रहा। इस हादसे में घायल मासूम को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। यह हादसा मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

मासूम के चाचा की शिकायत पर कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस ने एसयूवी चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर एसयूवी कार को सीज कर लिया। लेकिन बच्चे के परिजनों का कहना है कि पुलिस ने घटना में शामिल कार को न पकड़ कर किसी अन्य कार को पकड़ा है।

मासूम के परिजनों ने पुलिस पर लगाया किसी अन्य गाड़ी को पकड़ने का आरोप

तेज रफ्तार महेंद्रा एसयूवी के द्वारा मासूम को ठोकर मारने की तस्वीर घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी में कैद हुई है। सेक्टर 20 थाने में खड़ी महेंद्रा एसयूवी को पकड़ कर पुलिस दावा कर रही है कि इसी कार ने साढ़े तीन साल के मासूम आदित्य कुमार को टक्कर मारी थी। आदित्य कुमार के पिता कहते हैं कि घटना में शामिल कार को न पकड़ कर दूसरी कार को पकड़ा है।

पुलिस ने कहा- सीसीटीव फुटेज के आधार पर ही पकड़ी कार

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने दर्दनाक हादसे की जांच शुरू की। घटनास्थल के आसपास के कई सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद पुलिस को वाहन का नंबर मिल गया। इस आधार पर उसके मालिक के बारे में पता किया गया। पुलिस एसयूवी के मालिक तक पहुंच गई। पुलिस ने बताया कि एसयूवी चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

मां के आँखों के सामने ही दुर्घटना का शिकार हुआ बेटा

मासूम आदित्य कुमार की मां रंजू देवी का कहना है कि वह अपने बच्चे आदित्य को लेकर पार्क जा रही थी। आदित्य उससे दो कदम आगे चल रहा था और पार्क के गेट पर खड़ा था तभी उसके आँखों के सामने तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। इसके बाद भी कार नहीं रुकी और उसके बेटे को रौंदती हुई फरार हो गई। उसने घायल बेटे को स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।