लाइव टीवी

Greater Noida Accident: ग्रेटर नोएडा में अर्टिगा कार के ऊपर पलटा डम्फर, तीन लोग घायल, ट्रक चालक फरार

Updated Mar 01, 2022 | 18:21 IST

Greater Noida Accident: ग्रेटर नोएडा वेस्ट में देर रात बड़ी सड़क दुर्घटना सामने आई है। मामला बिसरख थाने का है जहां एक मूर्ति गोल चक्कर पर एक कार के ऊपर ट्रक पलट गया। कार में तीन लोग सवार थे। तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए लेकिन खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं। ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया है।

Loading ...
ट्रक ऊपर पलटने से गाड़ी पूरी तरह से नष्ट हो गई
मुख्य बातें
  • ग्रेटर नोएडा वेस्ट में देर रात कार पर ट्रक पलटा
  • कार में सवार तीन लोग गंभीर घायल
  • मौके से ट्रक ड्राइवर फरार, पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी

Greater Noida Accident: ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बीती देर रात को एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में एक कार के ऊपर ट्रक पलट गया। हादसे के दौरान गाड़ी में 3 लोग बैठे थे। गाड़ी में बैठे सभी लोग घायल हो गए हैं जिन्हें आनन-फानन में पुलिस ने इलाज के लिए नोएडा के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया जहां पर उनका इलाज चल रहा है।

डॉक्टर्स का कहना है कि फिलहाल तीनों की हालत खतरे से बाहर है। वहीं, हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने गाड़ी और ट्रक को बिसरख थाने में खड़ा कर दिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया लेकिन उसकी तलाश की जा रही है।

एक मूर्ति गोल चक्कर के पास हुआ हादसा

अगर घटना की बात करें तो इस भयंकर रूप से कार में नुकसान हुआ है कि हर कोई देखने वाला हैरान रह जाये। हालांकि जिस तरह गाड़ी की कंडीशन है उसे देख कर तो लगता है कि शायद यह कोई करिश्मा ही है कि तीनों की जान बच गई। बिसरख थाना प्रभारी ने बताया कि सोमवार की देर रात को थाना बिसरख क्षेत्रान्तर्गत एक मूर्ति गोल चक्कर के पास यूटर्न पर अर्टिगा गाड़ी के ऊपर एक ट्रक पलट गया था। इस हादसे के दौरान अर्टिगा गाड़ी में 3 लोग सवार थे। जिनकी पहचान प्रशान्त,अरूण और अमित के रूप में हुई हैं। यह तीनों शाहबेरी के रहने वाले है।

ट्रक चालक फरार
पुलिस ने बताया कि सूचना मिलने के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहा तीनों की हालत खतरे से बाहर है। सभी का इलाज सुरभि अस्पताल ममूरा में चल रहा है। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है। दोनों वाहनों को थाने पर लाया गया है। पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।