लाइव टीवी

Bihar Accident: 'जो मैं फिसल जाऊं' गाने पर रील बना रहे थे, फिर ऐसे फिसले मौत के ट्रैक पर दो दोस्त कि लौटे ही नहीं

Updated Aug 26, 2022 | 18:52 IST

Bihar Accident: गांव के लोगों के मुताबिक दोनों को गानों पर रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करने का शौक था। हादसे से पहले भी दोनों रील बनाने रेल की पटरियों पर गए थे। तेज गति से आ रही रेलगाड़ी का वीडियो बना रहे थे। इस बीच दोनों उसकी चपेट में आ गए। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
दो फ्रेंड रेलवे ट्रैक पर बना रहे थे रील, आए ट्रेन की चपेट में
मुख्य बातें
  • दों फ्रेंड्स को रेलवे ट्रैक पर रील बनाना भारी पड़ गया
  • घटना कटिहार जनपद के बारसोई थाना इलाके के गांव लहगरिया के निकट हुई
  • तेज गति से आ रही रेलगाड़ी का वीडियो बना रहे थे

Bihar Accident: बिहार में दो फ्रेंड्स को रेलवे ट्रैक पर रील बनाना भारी पड़ गया। 'जो मैं फिसल जांऊ...' गाने को शूट करते वक्त पीछे से आई ट्रेन की चपेट में आने पर दोनों की जिंदगी फिसल गई। दोनों की मौके पर मौत हो गई। ये खौफनाक घटना कटिहार जनपद के बारसोई थाना इलाके के गांव लहगरिया के निकट हुई है। ग्रामीणों के मुताबिक बरगद (18) व मो. सरवर (15) गुरुवार दोपहर में को घर से निकले थे, मगर शाम को अंधेरा होने के बाद देर तक घर नहीं लौटे तो परिजनों को चिंता हुई।

इसके बाद परिजनों को जानकारी मिली की दोनों की डेड बॉडी रेलवे की पटरियों पर पड़ी है। घर में कोहराम मच गया। परिजन दौड़े, मौके पर जाकर देखा तो दोनों दोस्तों की डेड बॉडी बुरी हालत में पड़ी थी। गांव के लोगों के मुताबिक परिजन दोनों की लाशें मौके से उठाकर घर ले आए। इधर, घटना की जानकारी रेल विभाग को मिली तो अधिकारी मौके पर आए। मगर उन्हें ट्रैक पर कुछ नहीं मिला। रेलवे पुलिस निरीक्षक के मुताबिक रेलवे ट्रैक पर हादसे की सूचना मिली थी। आरपीएफ के जवान मौके पर गए थे। मगर, उन्हें किसी की डेड बॉडी नहीं मिली। अब परिवाद आएगा तो आगे कार्यवाही की जाएगी। 

दोस्ती ऐसी की सांसे थमने तक निभाई

दो युवकों की मौत के बाद गांव में सन्नाटा पसरा पड़ा है। गांव में माहौल गमगीन है। परिजनों को रो- रो कर बुरा हाल है।  ग्रामीणों के बीच चर्चा है कि दोनों में बहुत गहरी दोस्ती थी। हमेशा साथ में रहते थे। सरवर सातवीं में पढ़ता था। वहीं बरगद दीनी तालीम ले रहा था। ग्रामीण अफसोस के साथ बातें कर रहे हैं कि, दोस्ती में दुनिया से रूख्सती भी दोनों ने एक साथ ली। गांव के लोगों के मुताबिक दोनों को गानों पर रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करने का शौक था। हादसे से पहले भी दोनों रील बनाने रेल की पटरियों पर गए थे। तेज गति से आ रही रेलगाड़ी का वीडियो बना रहे थे। इस बीच दोनों उसकी चपेट में आ गए। 


 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।