लाइव टीवी

Double Murder in Patna: पटना में पति-पत्नी की गला दबाकर हत्या, इस हाल में लाश देखकर लोगों के उड़े होश

Updated Aug 26, 2022 | 18:53 IST

Patna Police: भोजपुर में घर में सोए बुजुर्ग दंपति की हत्या कर दी गई है। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन की है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि एफएसएल की टीम घटनास्थल से सैंपल इकट्ठे किए हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
घर में घुसकर वृद्ध दंपति की हत्या
मुख्य बातें
  • भोजपुर जिले के सहार थाना क्षेत्र के एकवारी गांव की घटना
  • मृतकों की पहचान 85 वर्षीय विश्वनाथ सिंह और 80 वर्षीय ललिता देवी के रूप में हुई
  • हाथ-पैर को रस्सी से बांधकर और मुंह में कपड़ा डालकर गला दबाया गया

Double Murder in Patna: घर में सो रहे वृद्ध दंपति की अपराधियों ने हत्या कर दी। अपराधियों ने पति-पत्नी के हाथ-पैरों को रस्सी से बांध दिया और मुंह में कपड़ा भर दिया। इसके बाद गला दबाकर दोनों की हत्या कर दी। घटना भोजपुर जिले के सहार थाना क्षेत्र अंतर्गत एकवारी गांव की है। यहां गुरुवार की देर रात 85 वर्षीय विश्वनाथ सिंह अपनी पत्नी 80 वर्षीय ललिता देवी के साथ कमरे में सोए थे। इस दौरान वारदात को अंजाम दिया गया। 

शुक्रवार की सुबह ग्रामीणों ने देखा की उनके घर में कोई हलचल नहीं है। जब ग्रामीण घर के अंदर गए तो देखा कि वृद्ध दंपति मृत पड़े हैं। इस पर लोगों ने कॉल करके पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। मामले की जांच के लिए एफएसएफ की टीम को बुलाया गया। इस टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य इकट्ठा किए हैं। 

संपत्ति विवाद में हत्या की आशंका

पुलिस अभी हत्या को संपत्ति विवाद में अंजाम दिए जाने की बात मान रही है। पीरो डीएसपी राहुल सिंह ने भी घटनास्थल की जांच की है। बुजुर्ग विश्वनाथ सिंह एवं उनकी पत्नी ललिता देवी का कोई बच्चा नहीं है। ऐसे में पुलिस का मानना है कि, इनकी संपत्ति पर कब्जा करने की नीयत से किसी सगे-संबंधी ने ही हत्या को अंजाम दिया है। पुलिस द्वारा ग्रामीणों एवं रिश्तेदारों से पूछताछ की जा रही है। 

पुलिस को जांच के बिंदु से भटकाने की कोशिश

पुलिस पूरे मामले की वैज्ञानिक तरीके से जांच कर रही है। पटना से एफएसएल टीम को भी बुलाया गया था। इस टीम ने घटनास्थल से कई सैंपल लिए हैं। फिंगर प्रिंट भी लिया है। पुलिस का कहना है कि, कमरे में रखे बक्से को खोलकर सामान बिखेरा गया है। ताकि पूरा मामला लूटपाट का लगे। यह पुलिस को जांच के बिंदु से भटकाने के लिए किया गया है। इस बारे में एसपी संजय कुमार सिंह का कहना है कि, अब तक की जांच में जमीन और संपत्ति को लेकर हत्या को अंजाम दिए जाने की उम्मीद है। पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है। जल्द ही हत्यारे का पता चल जाएगा।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।