लाइव टीवी

Bihar Crime: पटना में दिन-दहाड़े व्‍यापारी से लाखों की लूट, पुलिस की मौजूदगी में बदमाश ले उड़े लाखों रुपये

Updated Sep 02, 2022 | 11:20 IST

Bihar Crime: पटना के बायपास थाना क्षेत्र में लूट की एक बड़ी वारदात सामने आई है। बैंक में पैसे जमा करा रहे एक प्रॉपर्टी डीलर से बाइक सवार बदमाशों ने लाखों की लूट की। पीड़ित पांच लाख रुपये बैंक में जमा कराने आया रहा था और रास्‍ते में ही बदमाशों ने तीन लाख रुपये छीन लिए। घटना स्‍थल पर पुलिस भी मौजूद थी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspYouTube
लूट कर भागते बाइक सवार दोनों बदमाश
मुख्य बातें
  • बायपास थाना क्षेत्र में बैक के सामने ही हुई लूट
  • बैग में मौजूद थे पांच लाख, दो लाख गिरे सड़क पर
  • वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई लूट की वारदात

Bihar Crime: पटना से लूट की एक बड़ी घटना सामने आई है। पटना के बायपास थाना क्षेत्र में बदमाशों ने एक व्यापारी से तीन लाख रुपये छीनकर फरार हो गए। घटना के समय बैंक में पुलिस भी मौजूद थी, बावजूद इसके लुटेरे वारदात को अंजाम देकर भागने में सफल रहे। वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस भी तुरंत पहुंची, लेकिन बदमाशों को नहीं पकड़ पाई। लूट की यह पूरी घटना वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। 

घटना की जानकारी देते पीड़ित प्रॉपर्टी डीलर शक्ति सिंह ने बताया कि, वह गुरुवार दोपहर कर्मलीचक स्थित एसबीआई बैंक में पांच लाख रुपये जमा कराने जा रहे थे। बैंक के पास पहुंचते ही दो बदमाश बाइक पर सावर होकर आए और शक्ति सिंह से पैसे से भरा बैग छीन कर भागने लगे। बीच सड़क पर बदमाशों और जमीन कारोबारी के बीच हुई इस छीना-झपटी में दो लाख रुपये बैग से निकल कर सड़क पर ही गिर गए। जबकि बदमाश तीन लाख रुपये लेकर भागने में सफल रहे। घटना के वक्त बैंक में पुलिसकर्मी भी मौजूद थे, वे पीड़ित से कुछ सेकेंड पहले ही बैंक के अंदर दाखिल हुए थे। 

दिन-दहाड़े हुई वारदात से इलाके में खौफ 

दिन दहाड़े हुई इस लूटपाट से इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस की मौजूदगी में हुई इस वारदात को लेकर लोगों में रोष भी है। लोगों ने पुलिस कर्मियों पर ड्यूटी में कोताही बरतने के आरोप लगाए है। वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची बायपास थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। पुलिस ने बताया कि घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की सहायता से फुटेज को खंगाला जा रहा है। वहां लगे एक सीसीटीवी में पूरा घटनाक्रम दर्ज हो गया है। बदमाशों को पकड़ने के लिए शहर में नाकेबंदी भी की गई, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा। बता दें कि बीते 11 अगस्त को दीदारगंज स्थित बुद्धा मोटर्स में बदमाशों ने लूटपाट कर एक गार्ड की हत्या कर दी थी। 
 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।