लाइव टीवी

Loot in Patna: पटना पुलिस ऊपर बैंक की सुरक्षा व्यवस्था देख रही थी, नीचे बदमाशों ने छीन लिए 3 लाख रुपए

Updated Sep 02, 2022 | 13:26 IST

Patna Police: राजधानी में पुलिस का खौफ बदमाशों में बिल्कुल भी नहीं रह गया है। शहर के बाइपास थाना क्षेत्र के करमलीचक स्थित स्टैट बैंक ऑफ इंडिया में पुलिस बैंक की सुरक्षा व्यवस्था की जांच कर रही थी। इसी समय बैंक के नीचे जमीन कारोबारी से बाइक सवार बदमाशों ने तीन लाख रुपए छीन लिए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
पटना पुलिस ऊपर बैंक में नीचे हो गई 3 लाख की लूट
मुख्य बातें
  • लूट के दौरान दो लाख रुपए का बंडल बदमाशों से गिर गया
  • तीन लाख रुपए लेकर भाग निकले बाइक सवार बदमाश
  • घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज से लुटेरों की पहचान की कोशिश

Patna Crime News: पटना में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। बाइपास थाना क्षेत्र अंतर्गत करमलीचक में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) में पांच लाख रुपए जमा करने जा रहे जमीन कारोबारी शक्ति सिंह से बाइक सवार बदमाशों ने तीन लाख रुपए छीन लिए। दो लाख रुपए बदमाशों के हाथों से गिर गए, जिस वजह से वह बच गया। हैरत की बात है कि बदमाशों ने यह दुस्साहस तब किया जब ऊपर बैंक में बाइपास थाने के दारोगा राजेंद्र राम पुलिस जवानों के साथ शाखा की सुरक्षा व्यवस्था की जांच कर रहे थे। 

घटना के बाबत बाइपास थाना अध्यक्ष अमित कुमार का कहना है कि बाइक सवार बदमाश झपट्टा मारकर जमीन कारोबारी से रुपए लेकर भागे हैं। इनकी पहचान करने के लिए बैंक के आसपास के लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी जा रही है। थाना अध्यक्ष ने कहा कि बदमाश जमीन कारोबारी के घर से ही पीछा कर रहे थे। 

रुपए से भरा पॉलीथिन हाथ में लेकर कार से बाहर निकला था कारोबारी

जमीन कारोबारी शक्ति सिंह का कहना है कि वह धवलपुरा स्थित घर से पांच लाख रुपए लेकर करमलीचक एसबीआई में जमा करने के लिए कार से सुबह 11 बजे निकले थे। कार से रुपए भरा पॉलीथिन हाथ में लेकर बाहर आए तो एक बाइक पर सवार हेलमेट पहने दो बदमाश तेजी से आए और झपट्टा मारकर पॉलीथिन लेकर एनएच की ओर भाग निकले।इस दौरान बदमाशों के हाथ से रुपए के दो बंडल जमीन पर गिर गए। इस वजह से 2 लाख रुपए बच गए। 

स्थानीय लोगों में पुलिस के प्रति आक्रोश

पुलिस की नाक के नीचे हुई इस घटना से  स्थानीय लोगों में आक्रोश है। लोगों ने कहा कि पुलिस कभी किसी मामले में कोई कार्रवाई ही नहीं कर रही तो बदमाशों में उनका खौफ कैसे रहेगा। अब लोग जेब या बैग में पैसे लेकर चलने की स्थिति में नहीं है। कभी किसी के साथ हादसा हो जाएगा और पुलिस सिर्फ कार्रवाई का आश्वासन देती रहेगी। लोगों ने कहा कि क्षेत्र में तमाम अराजक एवं बदमाशों में नकेल कसने की जरूरत है। पुलिस की गश्त बढ़ानी होगी।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।