लाइव टीवी

Bihar Double Murder: दो व्यक्तियों के शव मिले, इलाके में सनसनी फैली, पुलिस को लूट का शक, जानिए क्या है मामला

Updated Aug 12, 2022 | 22:41 IST

Bihar Double Murder: मरांची बहियार में शुक्रवार को एक स्थान पर दो लोगों की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस के मुताबिक बदमाशों ने दोनों लोगों की गोली मारकर हत्या की है व डेड बॉडी को बहियार इलाके में छोड़ कर फरार हो गए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
बिहार के मरांची बहियार सड़क पर दो शव मिले
मुख्य बातें
  • दो लोगों की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई
  • एसडीपीओ मनोज कुमार सहित महेशखूंट एवं पसराहा पुलिस आदि थानों की पुलिस मौके पर पहुंची
  • दोनों मृतकों में से एक ट्रक चालक और दूसरा खलासी था

Bihar Double Murder: बिहार के खगड़िया जनपद में महेशखूंट थाना इलाके के गौछारी के निकट मरांची बहियार में शुक्रवार को एक स्थान पर दो लोगों की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस के मुताबिक बदमाशों ने दोनों लोगों की गोली मारकर हत्या की है व डेड बॉडी को बहियार इलाके में छोड़ कर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने पर एसडीपीओ मनोज कुमार सहित महेशखूंट एवं पसराहा पुलिस आदि थानों की पुलिस मौके पर पहुंची व डबल मर्डर की जांच में जुट गई।

पुलिस के मुताबिक मृतकों की शिनाख्त सोनेलाल निवासी गांव बभनगामा व रामबाबू के तौर पर हुई है। मामले को लेकर एसडीपीओ मनोज कुमार ने बताया कि दोनों मृतकों में से एक ट्रक चालक और दूसरा खलासी था। पुलिस के मुताबिक जांच में सामने आया है कि, दोनों ट्रक में कोयले की राख भरकर बरौनी से भागलपुर के गांंव कहल स्थित एनटीपीएस जा रहे थे। हालांकि पुलिस ने थाने में दोहरे हत्याकांड का मामला दर्ज कर लिया है। अब पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। वहीं पुलिस हत्या के कारणों का भी पता लगा रही है। बहरहाल पुलिस डबल मर्डर की गुत्थी सुलझाने की कोशिश में है। 

पुलिस को सड़क लुटेरे गिरोह पर शक

पुलिस ने बताया कि, प्रथम दृष्टया इस दोहरे हत्याकांड में सड़क लुटेरे गिरोह के लुटेरों के हाथ होने से इंकार नहीं किया जा सकता। घटना के मुताबिक बदमाशों ने ट्रक को अपना निशाना बनाते हुए एनएच 31 पर ट्रक को रोका व हाइवे से करीब 2 किमी दूर मरांची बहियार ले जाकर दोहरे हत्याकांड की वारदात को अंजाम दिया। वारदात के तरीके को लेकर पुलिस के शक की सुई सड़क लुटेरे गिरोह की ओर घूम रही है। मगर, एनएच से दो किमी दूर ले जाकर दो लोगों की हत्या करने को लेकर कई बातें सवालों के घेरे में है। बहरहाल पुलिस ने एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया है। वहीं घटना की हर एंगल से जांच करने की कोशिश कर रही है। पुलिस ने मौके से कई साक्ष्य भी जुटाए हैं। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।