लाइव टीवी

Bihar Crime: मुंगेर में दबंगों की दबंगई आई सामने, मां-बेटी सहित 3 को कुल्हाड़ी से काट डाला, ये है मामला

Updated Aug 30, 2022 | 18:14 IST

Bihar Crime: जमीन विवाद को लेकर आरोपियों ने पति, पत्नी साहित उनकी बेटी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। पीड़ित की बेटी काजल की स्थिति गंभीर है। पुलिस ने पीड़ितों के बयानों के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
दबंगों ने 3 पर कुल्हाड़ी से किए वार, 1 गंभीर
मुख्य बातें
  • लाल दरवाजा में जमीन के विवाद को लेकर आपस में मारपीट हुई
  • एक गुट के लोगों ने पति, पत्नी साहित उनकी बेटी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया
  • झगड़े में रीता देवी व काजल का सिर बुरी तरह से फट गया, काजल की स्थिति गंभीर है

Bihar Crime: बिहार के मुंगेर में दबंगों की दबंगई सामने आई है। जिसमें जमीन विवाद को लेकर आरोपियों ने तीन जनों को कुल्हाड़ी से वार कर गंभीर घायल कर दिया। घटना कोतवाली थाने के लाल दरवाजा इलाके की है। जहां पर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। झगड़े में एक गुट के लोगों ने पति, पत्नी साहित उनकी बेटी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। जिसमें तीनों गंभीर घायल हो गए।

कोतवाली एसएचओ धीरेंद्र पांडे के मुताबिक थाना इलाके के लाल दरवाजा में जमीन के विवाद को लेकर आपस में मारपीट हुई है। घटना में राम टहल यादव उसकी पत्नी रीता व नाबालिग बेटी काजल घायल हो गई। जिन्हें सदर हॉस्पिटल मेंं दाखिल करवाया गया है। जहां पर तीनों का उपचार चल रहा है। झगड़े में रीता देवी व काजल का सिर बुरी तरह से फट गया। पुलिस के मुताबिक पीड़ित की बेटी काजल की स्थिति गंभीर है।  पुलिस ने पीड़ितों के बयानों के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। अब पुलिस घटना की जांच कर रही है। 

10 धुर जमीन का है मामला 

कोतवाली एसएचओ के मुताबिक अस्पताल में उपचाराधीन पीड़ित राम टहल यादव ने पुलिस को दिए अपने पर्चा बयान में बताया है कि दो वर्ष पूर्व उसने टिंकू यादव नाम के एक शख्स से 10 धुर जमीन खरीदी थी। इसके बाद अब टिंकू यादव का भतीजा विशाल व वीरू उसकी जमीन पर जबरदस्ती कब्जा करना चाहते हैं। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि आए दिन दोनों दबंगई दिखाकर मारपीट करते हैं। इसी के चलते सोमवार देर रात्रि को दोनों आरोपी अपने कुछ साथियों को लेकर मौके पर आए और मारपीट करने लगे। इस बात का विरोध जताया तो हम पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इधर पुलिस को इलाके के लोगों ने जानकारी दी कि विवादित जमीन सरकारी है। इसकी दोनों पक्षों ने किस आधार पर खरीद और बेचान किया है इसकी जानकारी संबंधित विभाग के अधिकारी ही बता सकते हैं। पुलिस को लोगों ने पूछताछ में बताया कि जमीन को लेकर दोनों ओर के लोगों में लंबे समय से तनातनी चल रही है।  

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।