लाइव टीवी

Bihar Viral Video: गर्लफ्रेंड ने मांगी गोल्ड चेन, तो चेन चुराने निकला आशिक और पकड़ा गया, फिर...

Updated Aug 26, 2022 | 22:43 IST

Bihar Thief: गर्लफ्रेंड ने बर्थडे पर गोल्ड चेन मांगी तो पटना से चलकर सीवान आकर ट्रेनों में पिक पॉकेटिंग करने लगा। एक शख्स की पॉकेट मारते पकड़ा गया तो लोगों ने जमकर कुटाई कर दी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
लोगों ने आशिक चोर को पकड़कर कर दी जमकर धुनाई
मुख्य बातें
  • गर्लफ्रेंड ने बर्थडे पर गोल्ड चेन मांगी तो ट्रेनों में पिक पॉकेटिंग करने लगा
  • पॉकेट मारते पकड़ा गया तो लोगों ने जमकर कर दी कुटाई
  • घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है

Bihar Viral Video: इश्क में लोग मजनूं बनें, दीवाना बनें मगर बिहार में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें एक युवक इश्क में पॉकेटमार बन गया। गर्लफ्रेंड ने बर्थडे पर गोल्ड चेन मांगी तो पटना से चलकर सीवान आकर ट्रेनों में पिक पॉकेटिंग करने लगा। एक शख्स की पॉकेट मारते पकड़ा गया तो लोगों ने जमकर कुटाई कर दी। मामला सीवान के मैरवा थाना इलाके के तितरा बाजार स्थित एक बैंक के सामने का है। दरअसल हुआ यूं कि, एक शख्स बैंक से नकदी निकाल कर जा रहा था। इस बीच आरोपी ने उसकी जेब काट ली। इस बीच भीड़ ने आरोपी को दबोच लिया।

उसके बाद उसकी पिटाई का दौर शुरू हुआ। इस बीच किसी ने घटना का वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में आरोपी की भीड़ धुनाई कर रही है। कोई लातों से तो कोई घूंसे बरसाकर उसे पीट रहा है। जबकि आरोपी खुद को बचाने के लिए लोगों के पांव पकड़ उसे नहीं पीटने की फरियाद कर रहा है। मामले की जानकारी पुलिस को मिली तो मौके से भीड़ के बीच से बचाकर आरोपी को पकड़ थाने ले आई। पिटाई के कारण पॉकेटमार घायल हो गया। जिसे पुलिस ने इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती करवाया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी की शिनाख्त पटना के अभिषेक कुमार के तौर पर हुई है। 

बर्थडे पर प्रेमिका ने मांगी थी सोने की चेन  

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने आरंभिक पूछताछ में बताया कि, उसकी प्रेमिका ने अपने जन्मदिन पर उससे गोल्ड चेन मांगी थी। उसके पास गर्लफेंंड को इतना महंगा तोहफा देने के लिए रुपए नहीं थे। इसके बाद वह पटना से चलने वाली रेलगाड़ियों में लोगों की पॉकेट मारने लगा। इस बीच वह सीवान आ गया। इससे पहले उसने ट्रेन में पॉकेटमारी की वारदात की थी। मगर धराया गया, वहां से जैसे - तैसे करके मैरवा पहुंचा। यहां के बाजार में पॉकेट मारने की कोशिश में फिर पकड़ा गया। पुलिस के मुताबिक आरोपी के साथ दो लोग और थे जो कि, मौके से फरार होने में कामयाब रहे। अब पुलिस युवक की पहचान की पुष्टि करने में जुटी है। वहीं पता लगाने की कोशिश कर रही है कि, आखिर ये शख्स यहां कैसे और किसके साथ पहुंचा। बहरहाल पुलिस युवक के अस्पताल से ठीक होकर छुट्टी मिलने का इंतजार कर रही है। 


 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।