लाइव टीवी

Patna Bank Robbery: मोतिहारी में बैंक से 13 लाख लूट भागे बदमाश, ग्रामीणों और बैंक कार्मियों ने किया पीछा, फिर..

Updated Aug 26, 2022 | 22:36 IST

Patna Bank Robbery: दो बाइक पर सवार होकर आए हथियार बंद 6 बदमाश बैंक में घुसे। बैंक कार्मिकों को हथियार दिखा बैंक से 13 लाख 20 हजार कैश लूट फरार हो गए। ग्रामीणों व बैंक कर्मियों के हौसले के चलते लूट की रकम सहित दो आरोपी पुलिस के हाथ लग गए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
बैंक लूटने आए दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे
मुख्य बातें
  • दो बाइकों पर सवार होकर आए बदमाशों ने फिल्मी अंदाज में बैंक में घुसे
  • हथियारों के बल पर करीब सवा 13 लाख रुपए लूट लिए
  • लूट की रकम सहित दो बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

Patna Bank Robbery: बिहार के मोतिहारी में दो बाइकों पर सवार होकर आए बदमाशों ने फिल्मी अंदाज में एक बैंक से हथियारों के बल पर करीब सवा 13 लाख रुपए लूट लिए। ज्योहीं आरोपी लूट की रकम लेकर फरार हुए, बैंक के कार्मिक हल्ला मचाते हुए उनके पीछे दौड़े। दरअसल लूट की ये घटना पहाड़पुर थाना इलाके में संटहा चौक पर मौजूद एक बैंक की है। इस बीच गांव के लोगों को लूट की जानकारी मिली तो वे भी बदमाशों के पीछे दौड़े। बदमाशों की ग्रामीणों ने घेराबंदी कर ली। बदमाश गन्ने के खेत में छिप गए व अपनी जान बचाई।

बैंक के कार्मिकों ने घटना की पुलिस को सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस को दो बदमाशों ने रुपयों से भरे बैग सहित खुद को सौंप दिया। अन्य आरोपी मौके से भागने में सफल रहे। पुलिस के मुताबिक दो बाइक पर सवार होकर आए हथियार बंद 6 बदमाश बैंक में घुसे। बैंक कार्मिकों को हथियार दिखाकर बैंक से 13 लाख 20 हजार कैश लूटकर फरार हो गए। ग्रामीणों व बैंक कर्मियों के हौसले के चलते लूट की रकम सहित दो आरोपी पुलिस के हाथ लग गए। जिसकी अब हर कोई तारीफ कर रहा है। 

दो बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

एसडीपीओ रंजन कुमार के मुताबिक, बदमाश कैशियर से रुपए लूट बैंक से बाहर निकले। इसके बाद बैंक मैनेजर सहित कई कार्मिकों ने हौसले के दम पर अपराधियों का पीछा किया। इस बीच ग्रामीण भी बैंक कर्मियों के साथ हो लिए। एक बदमाश गन्ने के खेत में छिप गया। जबकि एक बदमाश को ग्रामीणों ने पीछा कर दबोच लिया। पुलिस ने पहले आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 13 लाख रुपए बरामद कर लिए। वहीं इसके एक साथी को गन्ने के खेत से दबोचा गया उसके पास से 15 लाख की रकम मिली है। बाकी के बदमाश मौके से भागने में सफल रहे। ग्रामीणों ने लूटेरे की जमकर धुनाई कर डाली। पुलिस के मुताबिक, आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। वहीं उनके अन्य साथियों के बारे में भी जानकारी ली जा रही है। पुलिस के मुताबिक बदमाशों की पहचान कर उनके संभावित ठिकानों पर दबिश देकर जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। बहरहाल पुलिस मामले से जुड़े हर पहलु की बारीकी से जांच कर रही है। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।