लाइव टीवी

Bihar Viral Video: छात्रा से मास्टरजी ने कहा कुछ ऐसा कि परिजनों ने बना दिया मुर्गा, अब वीडियो हो रहा वायरल

Updated Sep 04, 2022 | 23:55 IST

Bihar Viral Video: कोचिंग में पढ़ाने वाले इस टीचर ने एक छात्रा को आई लव यू बोल दिया था। छात्रा के परिवार वालों ने अपनी बाइक पर जाते हुए टीचर को रास्ते में रोका और जमकर कुटाई की। मौके पर जमा भीड़ में से किसी ने मोबाइल से घटना का वीडियो बना लिया।

Loading ...
छात्रा से छेड़छाड़ करने के आरोप में घरवालों ने की टीचर की जमकर पिटाई
मुख्य बातें
  • कोचिंग पढ़ाने वाले इस टीचर पर छात्राओं से छेड़छाड़ का आरोप
  • छात्रा के परिवार वालों ने अपनी बाइक पर जाते हुए टीचर को रास्ते में रोका
  • उसे मुर्गा बनाकर कान पकड़वाए और उठक-बैठक करवाई

Bihar Viral Video: बिहार में एक अजब मामला सामने आया है। जिसमें छात्रों की बजाय एक मास्टरजी सड़क पर मुर्गा बन कान पकड़े उठक-बैठक लगा रहे हैं। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल ये वायरल वीडियो सिवान जनपद के महाराज गंज थाना इलाके का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक कोचिंग पढ़ाने वाले इस टीचर पर छात्राओं से छेड़छाड़ का आरोप है।

वायरल वीडियो में दिख रहे आरोपी टीचर ने एक छात्रा को आई लव यू बोल दिया था। ये बात छात्रा ने अपने परिजनों को बताई। इसके बाद छात्रा के परिवार वालों ने अपनी बाइक पर जाते हुए टीचर को रास्ते में रोका।

भीड़ ने जमकर कुटाई की

रोकने के बाद इसके बाद उसकी जमकर कुटाई की। इस दौरान भीड़ ने भी मास्टर जी पर जमकर हाथ साफ किए। बाद में उसे मुर्गा बनाकर कान पकड़वाए और उठक-बैठक करवाई। इस बीच मौके पर जमा भीड़ में से किसी ने मोबाइल से घटना का वीडियो बना लिया। तस्वीरों में साफ दिखाई दे रहा है कि, टीचर लोगों से माफी मांगता दिख रहा है। वहीं खुद को छोड़ने की फरियाद कर रहा है। इधर, महाराजगंज थाने के एसएचओ रणधीर कुमार के मुताबिक वायरल वीडियो की जानकारी मिली है। हालांकि किसी ने इस मामले में शिकायत नहीं की है। पुलिस खुद के स्तर पर घटना की जानकारी जुटा रही है। 

कई कोचिंग में पढ़ाता है टीचर

सूत्रों के मुताबिक वायरल वीडियो में दिख रहे टीचर की पहचान गांव गौर के रहने वाले रामलाल महत्तो (28) के तौर पर हुई है। लोगों के मुताबिक वीडियो में पिट रहा टीचर शहर के कई कोचिंग इंस्टीट्यूट में फैक्लटी के तौर पर छात्र-छात्राओं को पढ़ता है। इश्क की खुमारी में टीचर ने एक छात्रा को प्रपोज कर दिया था, जिसकी वजह से हंगामा हो गया। लोगों के मुताबिक वीडियो चंद रोज पहले का है। टीचर पर आरोप है कि इसने शहर के बंगरा इलाके में एक छात्रा से छेड़छाड़ की थी। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।