लाइव टीवी

Patna Incident: गंगा नदी में 10 लोगों से भरी नाव पलटी, 3 युवक डूबे, बचाव कार्य में जुटी है टीम

Updated Apr 09, 2022 | 18:44 IST

Patna Incident: पटना में शनिवार को एक बड़ा हादसा सामने आया है, 10 लोग सवार एक नाव गंगा नदी में पलट गई। इसमें तीन युवक डूब गए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
बचाव कार्य में जुटी टीम
मुख्य बातें
  • गंगा में संतुलन बिगड़ने से पलटी नाव
  • लापता युवकों की तलाश कर ही एनडीआरएफ की टीम
  • घाट किनारे ग्रामीणों एवं पदाधिकारियों की जुटी भीड़

Patna Incident : शनिवार को दियारा से फसल काट आ रहे 10 लोगों से भरी नाव पलट गई। इसमें तीन युवक गंगा नदी में डूब गए। जबकि सात लोग तैरकर बाहर निकल गए। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस और प्रशासनिक पदाधिकारी घाट पर पहुंचे, जिसके बाद एनडीआरएफ की टीम को सूचना दी गई।

फिलहाल एनडीआरएफ की टीम लापता तीनों युवकों की खोजबीन कर रही है। घटना मनेर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ब्रह्मचारी गंगा घाट की है। नदी में डूबे में लोगों की पहचान ब्रह्मचारी गांव निवासी विजय कुमार, अर्जुन कुमार और मुन्ना कुमार के रूप में हुई है। इन तीनों की उम्र 25 साल से 28 साल के बीच है। 

दियारा में सभी लोग गए थे फसल काटने

ग्रामीणों के मुताबिक ब्रह्मचारी गांव के रहने वाले 10 लोग नाव से नदी उस पार फसल की कटाई करने के लिए गए थे। फसल काट लेने के बाद सभी एक साथ उक्त नाव से वापस नदी के इस पार अपने गांव आ रहे थे। तभी नाव में क्षमता से अधिक लोगों के सवार होने से नदी में नाव पलट गई। इस पर सवार सभी लोग गंगा में डूब रहे थे। हालांकि सात लोग तैरकर नदी से बाहर निकल गए। वहीं, तीन युवक पानी में डूब गए। फिलहाल ब्रह्मचारी गांव में अफरा-तफरी मची है। लापता तीनों लोगों के घर में शोक का माहौल है। लोग उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं। 

बचाव कार्य में जुटी है टीम

पुलिस पदाधिकारियों की सूचना पर पहुंची एनडीआरएफ एवं एसडीआरएफ की टीम लापता तीनों लोगों की लगातार तलाश कर रही है। बिहटा स्थित कैंप से एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम सर्च ऑपरेशन चला रही है। इस बारे में मनेर थाना प्रभारी राजीव रंजन ने बताया कि लापता युवकों की तलाश जारी है। कहा कि देर शाम तक युवकों को टीम खोज लेगी। अगर, आज तलाश पूरी नहीं होती है तो रविवार की सुबह भी दोनों टीमें युवकों की तलाश करेगी।  

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।