लाइव टीवी

Patna: पटना में लूटपाट कर रहे थे बीटेक और बीबीए के छात्र, दो घंटे के अंदर 3 लोगों को बनाया था निशाना

Updated Aug 22, 2022 | 16:04 IST

Patna Police: साइबर ठगी के बाद लूटपाट में बीटेक और बीबीए के छात्र उतर गए हैं। यह शातिर लुटेरे पटना में लूट की घटनाओं को लगातार अंजाम दे रहे थे। पुलिस ने दो अपराधियों एवं इनके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनसे हथियार एवं कारतूस बरामद हुए हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
पटना में लुटेरे बने बीटेक-बीबीए के छात्र गिरफ्तार
मुख्य बातें
  • चार दिन पहले ही लुटेरों ने लूट की तीन घटनाओं को दिया था अंजाम
  • शास्त्रीनगर पुलिस ने पटेल नगर के युवक एवं पोस्ट ऑफिस गली के अन्य युवक को किया गिरफ्तार
  • दोनों के अन्य दो साथियों को पकड़ा गया

Patna Crime News: पटना पुलिस ने ताबड़तोड़ लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। चार दिन पहले लूट की तीन वारदाताओं को अंजाम देने वाले लुटेरे गिरफ्तार कर लिए गए हैं। शास्त्रीनगर पुलिस ने पटेल नगर के युवक और पोस्ट ऑफिस गली के दूसरे साथी को गिरफ्तार किया गया। फिर इनकी निशानदेही पर दोनों के अन्य दो साथियों को पकड़ा गया। 

गिरफ्तार अपराधियों के कब्जे से एक पिस्टल, एक मैग्जीन, जिंदा कारतूस, लूट में इस्तेमाल की गई पल्सर बाइक, लूटे गए तीन स्मार्टफोन और एक पिट्ठू बैग जब्त किए गए हैं। गिरफ्तार युवक गुड़गांव के निजी कॉलेज में बीटेक का छात्र है। जबकि उसका दूसरा साथी मूलरूप से लखीसराय जिले का है और पटना के एक निजी कॉलेज से बीबीए का कोर्स कर रहा है। निशानदेही के बाद पकड़ा गया साथी भी पटना में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था। 

इसलिए लूटपाट कर दी शुरू

पुलिस का कहना है कि, यह सभी युवा गलत संगत में पड़ गए थे। अय्याशी करने के लिए इन सभी ने लूटपाट शुरू कर दी। एएसपी काम्या मिश्रा ने बतया कि, वैज्ञानिक अनुसंधान कर अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। कोरोना काल में युवक गुरुग्राम से पटना वापस आया था। यहां गलत संगत में रहने लगा और फिर लूटपाट शुरू कर दी।

पुलिस को मिला यह क्लू

दोनों युवकों ने 18 अगस्त को एसके पुरी में बसावन पार्क के पास पिस्टल के बल पर खटाल संचालक से मोबाइल लूटा था। फिर दोनों ने पुनाइचक में ऊर्जा विभाग के ऑफिस के पास पहुंचकर एक युवक के पैर में गोली मार मोबाइल लूट लिया था। इसके बाद दोनों ने नवीन सिन्हा पार्क के पास एक युवक को हथियार का भय दिखाकर बैग और मोबाइल लूट लिया था। इन घटनाओं से पुलिस की चिंता बढ़ गई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की, जिसमें लुटेरों की बाइक की पहचान हो गई। पुलिस को सूचना मिली थी पोस्ट ऑफिस गली में लुटेरों की बाइक खड़ी है, जिसके बाद पुलिस टीम ने मकान में छापेमारी कर दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।