लाइव टीवी

Murder in Patna: यही है घोर कलयुग! पिता ने गालियां देने से मना किया तो बेटे ने ईंट से पीट-पीटकर मार डाला

Updated Aug 22, 2022 | 16:07 IST

Father Killed in Patna: एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता को पीट-पीटकर मार डाला है। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। घटना नालंदा जिले के नूरसराय थाना क्षेत्र की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
शराबी बेटे ने पिता को ईंट से पीट-पीटकर मार डाला
मुख्य बातें
  • नालंदा जिले के नूरसराय थाना क्षेत्र अंतर्गत जगदीशपुर तिवारी गांव की घटना
  • मृतक की पहचान दिनेश शर्मा के रूप में की गई, बेटा शराब पीकर करता था गाली-गलौज
  • आरोपी बेटे की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही छापेमारी

Nalanda News: नालंदा में नशेड़ी बेटे ने अपने ही पिता को ईंट से पीट-पीटकर मार डाला है। वारदात को अंजाम देने के बाद से आरोपी बेटा फरार है। वहीं, परिवार वालों में मातम पसरा है। घटना नूरसराय थाना क्षेत्र अंतर्गत जगदीशपुर गांव की है। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए शव सदर अस्पताल भेज दिया गया है। 

पुलिस का कहना है कि आरोपी बेटे की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है। मृतक के परिजनों एवं ग्रामीणों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने बताया कि रविवार की देर शाम दिनेश शर्मा का मंझला बेटा गोरेलाल ठाकुर शराब के नशे में गाली-गलौज कर रहा था। इस पर दिनेश ने उसे गालियां देने से मना किया तो वह आक्रोशित हो गया और पिता की हत्या कर दी। 

खाना खाने के लिए बैठा था दिनेश

मृतक दिनेश के बड़े बेटे राजकुमार ठाकुर ने बताया कि घटना से पहले पिता खाना खाने के लिए बैठे थे। इसी दौरान मंझला भाई गोरेलाल शराब पीकर आया और हंगामा करने लगा। इस पर पिता के साथ उसका विवाद हो गया और दोनों झगड़ते हुए छत पर चले गए। छत पर गोरेलाल ने पिता पर ईंट से हमला कर दिया। इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए। नूरसराय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में पिता को भर्ती कराया। यहां प्राथमिक उपचार कर डॉक्टर ने उन्हें सदर अस्पताल बिहारशरीफ रेफर कर दिया। यहां से इलाज कराकर घर लौटने के दौरान रास्ते में पिता ने दम तोड़ दिया। 

जल्द होगी आरोपी की गिरफ्तारी

नूरसराय थाना अध्यक्ष वीरेंद्र चौधरी का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। आरोपी पुत्र को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। बड़े बेटे के बयान पर केस दर्ज हुआ है। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।