लाइव टीवी

पुणे में हादसा, मातम बिहार में, सीएम नीतीश कुमार ने किया मुआवजे का ऐलान

Updated Feb 04, 2022 | 18:30 IST

महाराष्ट्र पुणे में निर्माणाधीन इमारत गिरने से बिहार के कटिहार के रहने वाले 5 मजदूरों की मौत हो गई और कई घायल हो। इस हादसे सीएम नीतीश कुमार ने गहरा दुख व्यक्त किया और मृतक के परिजन और घायलों के लिए मुआवजे का ऐलान किया।

Loading ...
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार
मुख्य बातें
  • पुणे में निर्माणाधीन इमारत गिरने से बिहार के रहने वाले 5 मजदूर की मौत हो गई।
  • बिहार के कटिहार में कई परिवारों में मातम छा गया।
  • सीएम नीतीश कुमार ने मृतकों के परिजनों के लिए मुआवजे का ऐलान किया।

पटना : महाराष्ट्र के पुणे में यरवदा इलाके के शास्त्रीनगर में निर्माणाधीन इमारत का एक हिस्सा गिरने से 5 मजदूरों की मौत हो गई और 5 अन्य घायल हो गए। इस हादसे से बिहार के कटिहार में कई परिवारों में मातम छा गया। किसी का बेटा, किसी का पति, किसी का भाई इस दुनिया से उठ गया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हादसे से काफी दुखी हुए।

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने पुणे में निर्माणाधीन इमारत गिरने की घटना में कटिहार के रहने वाले 5 मजदूरों की मौत पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने प्रत्येक मृतक के परिजन को 2-2 लाख रुपए और घायलों को 50-50 हजार रुपये मुआवजा देने की घोषणा की है।

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि अग्निशमन दल और पुलिसकर्मी मलबे में फंसे लोगों को निकालने के कार्य में जुटे हैं। पुलिस उपायुक्त (जोन-5) रोहीदास पवार ने कहा कि भूमिगत तल पर एक स्लैब बनाने के लिए लगाया गया स्टील का ढांचा गुरुवार देर रात ढह गया। वहां काम कर रहे 5 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई और 5 अन्य घायल हो गए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस घटना पर दुख व्यक्त किया है। प्रधानमंत्री कार्यालय ने मोदी के हवाले से ट्वीट किया कि पुणे की एक निर्माणाधीन इमारत में हुए हादसे से दुखी हूं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना। हादसे में घायल सभी लोगों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।