लाइव टीवी

Patna Railway News: पटना से चलने वाली 8 ट्रेनों के समय में हुआ बदलाव, जानें ट्रेनों का नया शेड्यूल

Updated Apr 30, 2022 | 17:27 IST

Patna Railway News: रेल यात्रियों के लिए बेहद बड़ी खबर है। कई ट्रेनों के समय में बदलाव हुआ है। ऐसे में यात्री घर से निकलने से पहले ट्रेनों का टाइम टेबल चेक कर लें। वरना दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
पटना से चलने वाली ट्रेनों का बदला समय
मुख्य बातें
  • दानापुर-राजगीर एक्सप्रेस अब दानापुर से सुबह 6:50 बजे खुलेगी
  • दानापुर-जयनगर एक्सप्रेस अब दानापुर से सुबह 7 बजे रवाना होगी
  • अन्य कई ट्रेनों के समय में हुआ बदलाव

Patna Railway News: राजधानी पटना से खुलने वाली ट्रेनों के समय में काफी बदलाव हुआ है। रेलवे द्वारा नया टाइम टेबल जारी कर दिया गया है। ऐसे में यात्री सफर पर निकलने से पहले अपने ट्रेन की पूरी और सही जानकारी जुटा लें। रेलवे के स्तर पर ट्रेनों के समय में 10 मई से बदलाव किया गया है। रेलवे से जारी अधिसूचना के मुताबिक दानापुर से ट्रेन नंबर 13234 दानापुर-राजगीर एक्सप्रेस सुबह 7 बजे की जगह अब सुबह 6:50 बजे खुलेगी। 

इसी तरह दानापुर-जयनगर एक्सप्रेस के समय में भी बदलाव किया गया है। अब यह ट्रेन दानापुर से सुबह 6:50 बजे की जगह सुबह 7 बजे रवाना होगी। इस बारे में पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी वीरेंद्र कुमार ने बताया कि ट्रेन नंबर 15079 पाटलिपुत्र-गोरखपुर एक्सप्रेस 4:50 बजे पाटलिपुत्र से चलकर दोपहर 2:56 दीघा ब्रिज हॉल्ट पहुंचेगी। ट्रेन का पहलेजा घाट और गोरखपुर के बीच समय में कोई बदलाव नहीं हुआ है। 


राजेंद्र नगर-कामाख्या एक्सप्रेस के समय में बदलाव नहीं

सीपीआरओ के अनुसार 10 मई से ट्रेन नंबर 13248 राजेंद्र नगर-कामाख्या एक्सप्रेस एवं 12 मई से ट्रेन नंबर 13246 राजेंद्र नगर-न्यू जलपाईगुड़ी एक्सप्रेस संशोधित समयानुसार रात 11:15 बजे राजेंद्र नगर से चलेगी। मोकामा और न्यू जलपाईगुड़ी/ कामाख्या के बीच बदलाव नहीं है। ट्रेन नंबर 03611 पटना-सासाराम पैसेंजर स्पेशल दोपहर 3:10 बजे पटना जंक्शन से चलेगी। इस ट्रेन का बिहटा एवं सासाराम के बीच समय में बदलाव नहीं किया गया है।

पटना-बरौनी मेमू सुबह 8:15 बजे पटना जंक्शन से खुलेगी

ट्रेन नंबर 03284 पटना-बरौनी मेमू पैसेंजर स्पेशल सुबह 8:15 बजे पटना जंक्शन से खुलेगी। सुबह 8:88 बजे सचिवालय हॉल्ट, सुबह 8:27 बजे फुलवारी शरीफ, सुबह 8:40 बजे पाटलिपुत्र, सुबह 8:48 बजे दीघा ब्रिज हॉल्ट पर रुककर आगे बढ़ेगी। दरअसल, इस ट्रेन का पहलेजा घाट तक के समय में कोई बदलाव नहीं हुआ है। जिन ट्रेनों के समय में बदलाव हुआ है, उसकी सूची जारी कर दी गई है।   

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।