लाइव टीवी

पटना शर्मसार! 3 लाख रुपए के लिए सीआईएसएफ जवान ने पत्नी का न्यूड वीडियो बना साले और ससुर को भेजा

Updated Jul 13, 2022 | 14:06 IST

Patna Crime News: सीआईएसएफ के जवान की करतूत ने पटना को शर्मसार कर दिया है। पति-पत्नी के रिश्ते को भी कलंकित किया है। दहेज लोभी पति ने पत्नी का न्यूड वीडियो बनाकर उसके भाई और पिता को भेज दिया है। दोनों से दहेज में रकम मांगी और नहीं मिलने पर उस वीडियो को वायरल करने की धमकी तक दी। तब पीड़िता ने अपने पति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गुहार लगाई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
दहेज के लिए पति ने मानवता को किया शर्मशार
मुख्य बातें
  • 2009 में महिला की शादी पटना निवासी सुनील कुमार के साथ हुई थी
  • आरोपी सुनील धनबाद में सीआईएसएफ में आरक्षक पद पर कार्यरत है
  • आरोपी का 2015 में एक महिला से अवैध संबंध भी था

Patna Crime News: धनबाद सीआईएसएफ में कार्यरत पटना के रामकृष्णा नगर निवासी सुनील कुमार ने मानवता को शर्मसार कर दिया है। दहेज में तीन लाख रुपए ससुराल से लेने के लिए इसने अपनी पत्नी का जबरन न्यूड वीडियो बनाया और फिर उसे अपने साले और ससुर को भेज दिया। न्यूड वीडियो भेजने के बाद आरोपी ने उन दोनों से जल्द तीन लाख रुपए देने के लिए कहा, नहीं तो वीडियो को वायरल कर देने की धमकी दी। 

अजीज होकर पत्नी ने अपने मायके मसौढ़ी स्थित थाने में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि उसकी शादी 2009 में सुनील के साथ हुई थी। दोनों के दो बेटे भी हैं। 

अवैध संबंध का विरोध करने पर बंद कर दी थी खुराकी

पत्नी ने अपनी प्राथमिकी में बताया कि उसके पति का 2015 में एक महिला से अवैध संबंध भी था। जब उसने विरोध किया तो आरोपी ने उसकी खुराकी बंद कर दी थी। फिर मायके से दो लाख रुपए लाने का दबाव बनाने लगा था। पैसे लाकर नहीं देने पर दो बार हत्या करने की कोशिश भी की। परेशान होकर वह अपने मायके में बच्चों के साथ रहने लगी। 

सीआईएसएफ के डीआईजी से लगा चुकी है फरियाद

पीड़िता का कहना है कि वह अपने पिता के साथ 7 मार्च 2022 को धनबाद में सीआईएसएफ के डीआईजी से मिलकर फरियाद लगा चुकी है। डीआईजी के आदेश पर वह पति के साथ गेस्ट हाउस में रही। पत्नी का आरोप है कि 18 मार्च को पति ने पिस्तौल एवं ब्लेड का भय दिखाकर उसके सारे कपड़े उतार दिए और उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया। उसका न्यूड वीडियो बनाया। इसके बाद 22 मार्च को पत्नी को मायके भेज दिया। 28 मार्च को उस न्यूड वीडियो को अपने साले और ससुराल को भेज दिया। 

कार्रवाई की जाएगी सुनिश्चित

थानाध्यक्ष संजय कुमार का कहना है कि आरोपी के खिलाफ थाने में कांड संख्या 415/22 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। पूरे मामले की जांच कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।