लाइव टीवी

Patna Crime: बाइक पर फिल्मी अंदाज में आए बदमाश, महिला से बैग छीन हुए फरार, मदद के लिए पुकारती रही पीड़िता

Updated Jun 26, 2022 | 18:16 IST

Patna news अनीसाबाद की रहने वाली महिला शालिनी अपनी भांजी साथ अपना मकान बनवाने को लेकर जीपीओ से एफडी तुड़वाकर एक लाख निकालकर ला रही थी। तभी हेलमेट पहने दो बदमाश उसका पर्स छीनकर ले गए। जिसमें 1 लाख 5 हजार रूपए थे। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
बाइक पर आए दो बदमाश महिला के हाथ से पर्स छीनकर फरार
मुख्य बातें
  • दो बदमाश महिला के हाथ से पर्स छीनकर फरार
  • फिल्मी अंदाज में बाइक पर आए
  • पीड़िता ने जीपीओ से एफडी तुड़वाकर एक लाख निकाले थे

Ptana Crime News: राजधानी में फिल्मी अंदाज में बाइक पर आए दो बदमाशों ने महिला के हाथ से पर्स छीना और फरार हो गए। दरअसल घटना उस वक्त हुई जब एक महिला जीपीओ से पैसे निकाल कर अपने घर के लिए ऑटो बुलाने अपनी भांजी के साथ पैदल जा रही थी। इसी दौरान बाइक पर सवार दो बदमाशों ने महिला के हाथ से पर्स छीना और देखते ही देखते फुर्र हो गए। हैरानी की बात तो ये है कि इलाके में पुलिस मौजूद थी पर पुलिस कुछ नहीं कर पाई। अपनी रकम लूटे जाने के बाद महिला जोर-जोर से चिल्लाई पर कोई मदद के लिए आगे नहीं आया। 

लूट की शिकार हुई शहर के अनीसाबाद की रहने वाली महिला शालिनी अपनी भांजी पूजा के साथ अपना मकान बनवाने को लेकर जीपीओ से एफडी तुड़वाकर एक लाख निकालकर ला रही थी। इसे लेकर पीड़िता ने कोतवाली में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने बताया कि गृहिणी शालिनी अपनी भांजी के साथ अमाउंट निकाल कर घर जा रही थी। तभी हेलमेट पहने दो बदमाश उसका पर्स छीनकर ले गए। जिसमें 1 लाख 5 हजार रूपए थे। 

जीपीओ के पास पहले से मौजूद थे बदमाश

पुलिस के मुताबिक पीड़िता की भांजी पूजा ने बताया कि दोनों बदमाश जीपीओ के पास पहले से मौजूद थे। दोनों ने हेलमेट पहना था। वे पहले ही जीपीओ से बाहर आ गए। इसके बाद मौसी के साथ जब घर के लिए ऑटो पकड़ने गोलंबर जा रहे थे, इसी दौरान दोनों ने मौसी के हाथ से झपट्टा मारकर पर्स छीना और फरार हो गए। पूजा ने बताया कि उसने दोनों आरोपियों का पीछा भी किया। वहीं मदद के लिए पुकार लगाई पर कोई नहीं आया। पूजा ने बताया कि घटना के वक्त मौके पर पुलिस भी थी पर उनके सामने अपराधी भाग गए और वे कुछ नहीं कर पाए। पूजा के मुताबिक बाइक ब्लैक कलर की थी व दोनों के कपड़ों का कलर भी काला था। 


 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।