लाइव टीवी

Murder in Patna: पटना बन रहा क्राइम सिटी, मुखिया के देवर समेत दो लोगों को गोलियों से भूना

Updated Aug 23, 2022 | 19:22 IST

Patna Police: राजधानी में अपराध एक बार फिर से बढ़ने लगा है। खुलेआम हत्या होने लगा है। जनप्रतिनिधियों का परिवार भी सुरक्षित नहीं है। मोकामा के सम्यागढ़ ओपी थाना क्षेत्र अंतर्गत पावर ग्रिड के पास अपराधियों ने मुखिया के देवर की हत्या कर दी। अपराधियों ने उसे गोलियों से भून डाला।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
मुखिया के देवर को गोलियों से भून डाला
मुख्य बातें
  • अजगारा-बकामा पंचायत की मुखिया रीना देवी के देवर 40 वर्षीय रंजन की हत्या की गई
  • हमले में सम्यागढ़ का निवासी एक युवक घायल
  • रंजन के सिर में दो और सीने में लगीं तीन गोलियां

Murder in Patna: मोकामा में सम्यागढ़ ओपी थाना क्षेत्र अंतर्गत पावरग्रिड के पास अपराधियों ने पंडारक के अजगारा-बकामा पंचायत की मुखिया रीना देवी के देवर की हत्या कर दी है। अपराधियों ने 40 वर्षीय रंजन के सिर में दो और सीने में तीन गोलियां मारी हैं। इससे उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि उसके साथ बाइक पर सवार सम्यागढ़ निवासी राजा घायल है। 

राजा और रंजन बुलेट पर सवार होकर सिरसी जा रहे थे। तभी अचानक ग्रामीण सड़क पर अपराधियों ने घेर लिया और रंजन पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। रंजन ने मौके पर दम तोड़ दिया। जबकि राजा की कमर में गोली लगी है। वह अस्पताल में इलाज करा रहा है। 

दो बाइक पर सवार 4 युवकों ने वारदात को दिया अंजाम

वारदात को दो बाइक पर सवार 4 युवकों ने अंजाम दिया है। हत्या करने के बाद ये सभी वहां से फरार हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि, घटनास्थल से थोड़ी दूर पुलिया पर अपराधी आधा घंटे से घात लगाकर बैठे थे। ऐसा मानना है कि, लाइनर का सिग्नल मिलते ही वह घटनास्थल पर आ धमके। ग्रामीणों ने बताया कि, रंजन की भाभी अभी अपनी पंचायत की मुखिया है। उसका भाई कुंदन कुमार पैक्स अध्यक्ष है। भदौर में कुछ दिन पहले ही एक युवक पर गोलीबारी हुई थी। उसी घटना से इस घटना को जोड़ा जा रहा है। बताया जा रहा है कि, यह बदले की नीयत से अंजाम दिया गया है। 

सम्यागढ़ में मार्केट बनवा रहा था रंजन

रंजन सम्यागढ़ में मार्केट बनवा रहा था। इसी सिलसिले में वह सम्यागढ़ से सिरसी आवागमन करता था। अपराधियों ने इसका फायदा उठाकर योजनाबद्ध तरीके से हत्या को अंजाम दिया है। घटना से पूरी पंचायत में दहशत का माहौल है। गोलियों की आवाज सुनकर लोग भागते हुए घटनास्थल की ओर पहुंचे थे। यहां देखा कि रंजन खून से लथपथ पड़ा हुआ है। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।