लाइव टीवी

Murder in Patna: पटना में मॉर्निंग वॉक पर निकले बुजुर्ग को तलवार से काटा, लोगों ने आरोपियों को पीटा

Updated Aug 23, 2022 | 19:24 IST

Patna Police: राजधानी में अपराध का ग्राफ अचानक बढ़ने लगा है। मंगलवार की सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले बुजुर्ग की हत्या कर दी गई है। हादसा से क्षेत्र में दहशत का माहौल कायम हो गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
पटना में अब बुजुर्ग को तलवार से काट डाला
मुख्य बातें
  • पटना शहर के कुर्जी इलाके में 75 साल के शख्स की हत्या की गई
  • मृतक की पहचान सुखदेव चौधरी के रूप में की गई
  • हमले के बाद दो भाइयों ने सुखदेव को नाले में फेंक दिया

Murder in Patna: शहर के कुर्जी इलाके में मंगलवार को सुबह 8 बजे मॉर्निंग वॉक पर निकले एक बुजुर्ग की हत्या कर दी गई है। बुजुर्ग पर तलवार से वार करने के बाद उसे दो भाइयों ने नाले में फेंक दिया। घटना कुर्जी बालू पर गेट नंबर 74 के पास की है। मृतक की पहचान सुखदेव चौधरी के रूप में हुई है। इसके पीठ और पेट पर तलवार से हमला किया गया था। पीड़ित परिवार ने बुजुर्ग को गंभीर हालत में पीएमसीएच में भर्ती करवाया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।         

बताया जाता है कि, सुखदेव सुबह घर से बाहर टहलने निकले थे। इसी दौरान गेट नंबर 74 के पास चाय की एक दुकान पर बैठे। यहां आए दो भाई राजेश कुमार और विकास कुमार तलवार लेकर पहुंचे और बिना किसी से कुछ कहे सुखदेव पर हमला बोल दिया। हमले के बाद दो भाइयों ने सुखदेव को नाले में फेंक दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों भाई वहां से भाग रहे थे, जिन्हें लोगों ने पकड़ लिया। इसके बाद दीघा थाने को कॉल करके सूचना दी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

हत्या की वजह जानने में जुटी है पुलिस

फिलहाल पुलिस हत्या की वजह जानने में जुटी हुई है। दोनों आरोपियों से थाने में सख्त पूछताछ की जा रही है। घटना के बाबत दीघा थाना अध्यक्ष राजकुमार पांडेय का कहना है कि, दोनों आरोपी स्मैक पीने के आदी हैं। यह दोनों कुर्जी गेट नंबर 74 के ही रहने वाले हैं। लोगों द्वारा पीटे जाने से यह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। अब तक दोनों ने वारदात को अंजाम देने की स्पष्ट वजह नहीं बताई है। 

बदमाश था, इसलिए मार दिया

पुलिस की पूछताछ के दौरान दोनों भाइयों ने कहा है कि, सुखदेव बदमाश था, इसलिए मार दिया। मृत बुजुर्ग के परिवार वालों का कहना है कि, सुखदेव ट्रांसपोर्ट कंपनी में काम करते थे। अभी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।