लाइव टीवी

Patna Crime: पटना के इस थाने में दो बहनों ने महिला दारोगा को चप्पलों से पीटा, मां ने धमकाया-वर्दी उतरवा दूंगी

Updated Jul 25, 2022 | 15:48 IST

Patna News: राजधानी में पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा हो रहे हैं। लोगों में पुलिस के टालमटोल रवैये को लेकर आक्रोश बढ़ता जा रहा है। ऐसा ही मामला रामकृष्णा नगर थाने में देखने को मिला। यहां दो बहनों ने एक महिला दारोगों की जमकर पिटाई कर दी। थाने में काफी देर तक हाईवोल्टेज ड्रामा चला।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspFacebook
पटना में थाने में महिला दारोगा को युवतियों ने पीटा। तस्वीर-बिहार पुलिस मुख्यालय
मुख्य बातें
  • मोबाइल स्नेचिंग की शिकायत दर्ज कराने पहुंचीं थी बहनें
  • एक थाने से दूसरे थाने भेजे जाने से उग्र हो गईं बहनें
  • महिला दारोगा को थप्पड़ और फिर चप्पल से पीटा

Patna Crime: पटना के रामकृष्णा नगर थाने में एक महिला दारोगा की जमकर पिटाई कर दी गई है। महिला दारोगा को दो बहनों ने थप्पड़ मारा और फिर चप्पल से पिटाई कर डाली। थाने में देर रात काफी देर तक यह हाई वोल्टेज ड्रामा चला। महिला दारोगा को पिटता देखकर अन्य पुलिसकर्मी दंग रह गए। मामला यहीं शांत नहीं हुआ दारोगा को पीटने वाली युवतियों की मां भी थाने आ पहुंची। मां ने पुलिस वालों को उनकी वर्दी उतरवा देने की धमकी दे डाली। 

दरअसल, दोनों बहनें मोबाइल स्नेचिंग की शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंची थीं। लेकिन थाना क्षेत्रों के फेर में उन्हें एक से दूसरे थाने में जाने को कहा गया। पुलिस के इस व्यवहार के चलते दोनों आगबबूला हो गई और महिला दारोगा की जमकर पिटाई कर ​डाली।  

एसएसपी के निर्देश पर गिरफ्तार की गईं बहनें

मामले की जानकारी एसएसपी तक पहुंची गई। इसके बाद एसएसपी के निर्देश पर दोनों आरोपित बहनों के खिलाफ केस दर्ज किया गया। फिर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। इससे पहले दारोगा को पीटने के बाद दोनों बहनें अपनी मां के साथ थाने से बाहर जाने लगी थीं। लेकिन पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोक लिया। फिर थाने में बैठाया और एसएसपी को मामले की पूरी सूचना दी। 

युवती ने मोबाइल चोर का पीछा भी किया 

गिरफ्तार बहनें अदिती और सोनाली ऑटो से बाइपास से अपने घर जा रही थीं। ऑटो में अदिती मोबाइल पर बात कर रही थी, इतने में बाइक सवार दो युवक आए और मोबाइल छीनकर भाग गए। इस पर एक बहन ऑटो से कूद गई और मोबाइल छीनने वाले का पीछा करने लगी। ऑटो से कूदने पर घायल होने की वजह से वह ज्यादा दूर तक मोबाइल छीनने वाले का पीछा नहीं कर सकी। इनका घर कंकड़बाग थाना क्षेत्र अंतर्गत पीसी कॉलोनी में है। इसके बाद दोनों रामकृष्णा नगर थाने में मोबाइल स्नेचिंग की शिकायत दर्ज कराने गई थी। 

कंकड़बाग थाने जाने के लिए कहा गया

दोनों बहनें रामकृष्णा नगर थाने पहुंचीं तो वहां शिकायत सुनने के बाद महिला दारोगा ने उन्हें कंकड़बाग थाने जाने के लिए कहा। इससे नाराज होकर युवती ने दारोगा अंकिता को थप्पड़ मार दिया। अंकिता के विरोध पर दूसरी बहन ने चप्पल से उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद युवतियों की मां थाने पहुंची और उसने भी पुलिस वालों को कई धमकी दे डाली। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।