लाइव टीवी

Patna Father Murder Case: पटना में पिता ने पैसे नहीं दिए तो पीट-पीटकर मार डाला, हत्यारोपी बेटा गिरफ्तार

Updated Jul 24, 2022 | 14:51 IST

Patna Father Murder Case: राजधानी में एक युवक ने अपने ही पिता की जान ले ली। पिता को पीट-पीटकर मार डाला। जेब खर्च नहीं दिए जाने से आक्रोशित युवक ने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
पटना में बेटे ने ईंट से पिता को मार डाला
मुख्य बातें
  • परसा बाजार थाना क्षेत्र के सुईया गांव की घटना
  • स्वजनों की मदद से पुलिस ने आरोपी को दबोचा
  • शुक्रवार की रात पिता-पुत्र में रुपए को लेकर हुआ था विवाद

Patna Father Murder Case: पटना के परसा बाजार में एक युवक ने अपने पिता की हत्या कर दी। यह सुईया गांव की घटना है। यहां किसान देवेंद्र सिंह को उनके 22 वर्षीय बेटे सागर कुमार ने पीट-पीटकर मार डाला। सागर अपने पिता से मोटी रकम मांग रहा था, जिसको लेकर दोनों में विवाद हुआ। आक्रोशित सागर ने अपने पिता को लाठी-डंडों से खूब पीटा और फिर ईंट से कुचलकर मार डाला। 

परिवार वालों और ग्रामीणों के मुताबिक देवेंद्र ने अपने बड़े बेटे सागर को पढ़ाने का काफी प्रयास किया, लेकिन वह नहीं पढ़ सका। पूरे दिन दोस्तों के साथ घूमता रहता था और घर के पैसे खर्च करता रहता था। इस बात से देवेंद्र अपने बेटे से काफी नाराज रहते थे। 

छोटा बेटा पिता को बचाने के लिए चाचा को बुलाने चला गया था

सागर द्वारा अपने पिता को बुरी तरह पिटता देखकर देवेंद्र का छोटा बेटा अपने चाचा को बुलाने चला गया था। इसी बीच आरोपी ने घर के आंगन में रखी ईंट से अपने पिता को मार डाला। देवेंद्र के छोटे बेटे मंटू की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। लोगों ने आरोपी सागर को पकड़ लिया। इसके बाद फोन करके पुलिस को वारदात की सूचना दी गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

हत्या में इस्तेमाल ईंट एवं डंडों को पुलिस ने किया जब्त

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया। वहीं, हत्या में इस्तेमाल की गई ईंट और लाठी-डंडों को पुलिस ने जब्त कर लिया है। इस बारे में थानाध्यक्ष माशुक अली ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। वहीं, परिजनों का बयान भी दर्ज किया गया है। पुलिस ने कहा कि आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा। फिर जज के फैसले के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। कहा कि आरोपी के खिलाफ सबूत और गवाह दोनों हैं। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।