लाइव टीवी

Jewelery Theft: रांची में चोरों ने रची ऐसी साजिश कि पलक झपकते ही चोरी हो गई दस लाख की ज्वैलरी, जानिए कैसे

Updated Jun 29, 2022 | 17:50 IST

Ranchi Jewelery Theft: रांची में चोरी की एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। पलक झपकते ही चोरों ने 10 लाख रुपए की ज्वेलरी उड़ा दी। पीड़ित व्यक्ति ने मांडर थाने में अपनी शिकायत दर्ज करवाई है। इधर, पुलिस का दावा है कि जल्द ही चोर गिरफ्त में होंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
थाने के सामने से बाइक की डिक्की तोड़ 10 लाख का जेवर ले उड़े चोर
मुख्य बातें
  • रांची के मांडर थाना गेट के पास खड़ी बाइक की डिक्की तोड़ जेवर उड़ा ले गए चोर
  • चान्हो थाना क्षेत्र के चोरेया निवासी वासुदेव सोनी की ज्वेलरी की है दुकान
  • हर दिन अपनी दुकान से ज्वेलरी लेकर वासुदेव जाते हैं घर

Ranchi Jewelery Theft: राजधानी पुलिस को चोरों ने बड़ी चुनौती दी है। रांची के मांडर थाना गेट के पास खड़ी एक बाइक की डिक्की तोड़ कर दो चोर 10 लाख रुपए का जेवर लेकर फरार हो गए। पीड़ित व्यक्ति चान्हो थाना क्षेत्र के अंतर्गत चोरेया निवासी वासुदेव सोनी हैं। इनकी मांडर में अंबिका ज्वेलर्स नाम से दुकान है। वह हर दिन अपनी दुकान से ज्वेलरी लेकर अपने घर जाते हैं। 

घटना के दिन भी वह दुकान बंद कर घर जा रहे थे, लेकिन नतिनी के बीमार होने के चलते मांडर थाने के सामने एक दवा दुकान के पास बाइक खड़ी कर दवा लेने चलने गए। इसी दौरान दो उचक्कों ने उनकी बाइक की डिक्की तोड़ी और ज्वेलरी से भरा थैला लेकर उड़ गए। 

पीड़ित ने दौड़कर पकड़ने की कोशिश की

बाइक की डिक्की तोड़कर ज्वेलरी वाला थैला लेकर भाग रहे उचक्कों का पीड़ित वासुदेव ने पीछा भी किया, लेकिन वह दोनों बाइक पर सवार होकर भाग निकले। वासुदेव तत्काल मांडर थाने पहुंचे और घटना के संबंध में रिपोर्ट दर्ज करवाई। इसके बाद पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के सभी इलाकों की छानबीन की, लेकिन उचक्कों की जानकारी नहीं मिल सकी। पीड़ित ज्वेलर्स का कहना है कि दो बार उनकी दुकान में चोरी भी हो चुकी है। इस साल में जनवरी में दुकान में चोरी हुई थी। तब से वह सारा जेवर दुकान बंद करने के बाद घर लेकर आ जाते हैं। 

एक माह पहले भी उचक्कों ने बड़ी वारदात को दिया था अंजाम

एक महीने पहले चान्हो थाना क्षेत्र के चोरेया गांव निवासी प्रोफेसर कुंवर साहू की डिक्की से भी उचक्कों ने पांच लाख रुपए उड़ा लिए थे। यह घटना भी इसी दवा दुकान के सामने हुई थी। ताजा घटना के संबंध में मांडर थाना प्रभारी विनय यादव का कहना है कि पुलिस के हाथों कई अहम सुराग लगे हैं, जिनके आधार पर जांच-पड़ताल की जा रही है। बहुत जल्द ही उचक्के पुलिस की गिरफ्त में होंगे। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।