लाइव टीवी

Murder in Patna News: पटना में युवक की बेहरमी से हत्या, चाकू से इतना गोदा कि निकल गया दम

Updated May 26, 2022 | 11:54 IST

Murder in Patna : पटना से एक दिलदहलाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक शख्स की अपराधियों ने चाकू से गोदकर हत्या कर डाली। आरोपियों ने इस दौरान फायरिंग भी की। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
पटना में युवक की बेहरमी से हत्या
मुख्य बातें
  • पटना में दिलदहलाने वाली वारदात
  • शख्स को चाकू से लगातार गोदा
  • अस्पताल में इलाज के दौरान मौत

Murder in Patna : नीतीश कुमार सरकार के लगातार क्राइम कंट्रोल के दावों के बावजूद राजधानी पटना में अपराधियों का आतंक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला मेहंदी गंज लोहा पुलिस के पास का है, जहां मंगलवार देर रात दो अपराधियों ने एक युवक को चाकू से गोद डाला। जब तक युवक को अस्पताल ले जाया गया, उसकी हालत बिगड़ चुकी थी। इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई। वारदात की वजह आपसी विवाद बताया जा रहा है। हालांकि, अभी पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। 

मिली जानकारी के अनुसार, मामला लोहा पुल के पास मंगलवार देर रात हुआ। उस समय टुनटुन महतो नाम का एक 20 साल का युवक अपने घर लौट रहा था। उसका पहले से ही कुछ अपराधी इंतजार कर रहे थे। जैसे ही वह पहुंचा तो उसे चारों ओर से घेर लिया। जिसके बाद टुनटुन की काफी देर उनसे बहस हुई। जिसके बाद गुस्साए अपराधियों ने टुनटुन के पेट पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर डाले और गंभीर रूप से घायल कर दिया। इसके साथ ही उन्होंने कई राउंड हवाई फायरिंग भी की। जिसे सुनकर लोगों की भीड़ जमा हो गई, जिसे देखकर वे फरार हो गए। 

इलाज के दौरान युवक की मौत

वहीं सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से घायल टुनटुन को आनन-फानन में पटना के एनएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया,जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मेहंदी गंज थाना प्रभारी ने इस मामले में कहा कि, यह आपसी विवाद का मामला लग रहा है। पुलिस ने टुनटुन के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जिसके बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस का कहना है कि, मामले में अभी छानबीन चल रही है और आरोपियों की भी तलाश की जा रही है। दूसरी घटना के बाद इलाके में खलबली मची हुई है।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।