लाइव टीवी

Patna Crime: पटना में ममता शर्मसार: अफेयर में बाधा बना बेटा तो मां ने प्रेमी के संग मिलकर कर डाली हत्या

Updated May 26, 2022 | 18:24 IST

Patna Crime: बिहार की राजधानी पटना में मां के अफेयर में बाधा बन रहे बेटे को खौफनाक सजा मिली। 19 साल के बेटे की हत्या उसकी मां ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर कर दी। पुलिस ने मां और प्रेमी समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
पटना में सूरज मर्डर केस सॉल्व (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • राजधानी पटना में हैवान बन गई मां
  • प्रेमी संग मिलकर कराई बेटे की हत्या
  • बेटा अफेयर में बन रहा था बाधा

Patna Crime: बिहार की राजधानी पटना से एक रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक मां ने ही अपने प्रेमी और बाकी साथियों के साथ मिलकर 19 साल के बेटे की हत्या कर दी। हत्या इतनी बेरहमी से की गई कि, सुनकर रूह कांप उठे। पहले युवक का अपहरण किया गया जिसके बाद खेत में ले जाकर उसका सिर काटा डाला और दूसरे खेत में दबा दिया। मृतक बेटा इस पत्थर दिल मां के अफेयर में रोड़ा बन रहा था। आरोपी महिला और आशिक इस बात से इतने परेशान थे कि आखिरकार वारदात की साजिश रच डाली। पुलिस ने महिला समेत हत्या में शामिल प्रेमी समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही हत्या के लिए शामिल हुआ टैंपो भी जब्त कर लिया है। 

मिली जानकारी के अनुसार, मामला पटना के दीदारगंज का है। इलाके के निवासी जूली देवी का सुकुलपुर निवासी धर्मेंद्र कुमार के साथ अफेयर था। धर्मेंद्र की जूली के ही घर में एक दुकान थी जो उसने किराए पर ली हुई थी। इस दौरान जूली से धर्मेंद्र का अफेयर चल गया। जूली के बेटे सूरज को जब यह पता चला तो वह दुकान खाली कराने का दबाव बनाने लगा। 15 दिन पहले इसी मामले में धर्मेंद्र और सूरज के बीच मारपीट भी हुई। इस दौरान सूरज को जान से मारने की धमकी भी दी गई। सूरज जब नहीं माना तो जूली ने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की खौफनाक साजिश रच डाली। 

अपहरण कर की हत्या

पुलिस के अनुसार, रविवार को सूरज अपने नाना के यहां से घर वापस लौट रहा था। रास्ते में पहले ही मुख्य आरोपी धर्मेंद्र अपने साथियों के साथ उसका इंतजार कर रहा था। सूरज को देखते ही उन्होंने उसका अपहरण कर लिया। जिसके बाद उसे एक खेत में ले गए जहां उसका सिर धड़ से अलग कर डाला और दूसरे खेत में दबा दिया। साथ ही धड़ को एक रेलवे ब्रिज के नीचे पानी में फेंक दिया जिससे ऐसा लगे कि, उसका रेल से कटकर एक्सीडेंट हुआ। दूसरी ओर मृतक के नाना ने मृतक की मां यानी अपनी बेटी के प्रेमी धर्मेंद्र के खिलाफ केस दर्ज कराया। पूछताछ में धर्मेंद्र ने गुनाह कबूल कर लिया। जिसके पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।