लाइव टीवी

Patna Crime News : पटना में युवक की हत्या, इलाके के लोगों में दहशत, पुलिस ने किया यह खुलासा

Updated Apr 19, 2022 | 20:45 IST

Patna Crime News: राजधानी में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन हत्याएं हो रहीं हैं। दूसरी ओर पुलिस अधिकारी क्राइम कंट्रोल का दावा कर रहे हैं। वहीं, मंगलवार की सुबह फिर युवक की हत्या कर दी गई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
पटना में बदमाशों ने युवक को मारी गोली (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • पटना के नौबतपुर थाना क्षेत्र में वारदात को दिया गया अंजाम
  • मृतक की हुई शिनाख्त, ऑटो चालक था गुड्डू कुमार
  • ऑटो में सो रहा था, तभी अपराधियों ने मारी गोली

Patna Crime News: पटना में अपराधी बेलगाम हो गए हैं। अब अपराधी दिनदहाड़े हत्या को अंजाम दे रहे हैं। ताजा घटना नौबतपुर थाना क्षेत्र की है। यहां ऑटो में सो रहे चालक की हत्या कर दी गई। अपराधियों ने उसे गोलियों से छलनी कर दिया। घटना के बाद से इलाके में दहशत फैली हुई है। लोगों पुलिस की गश्ती पर भी सवाल उठा रहे हैं। ग्रामीणों का कहना है कि, वारदात होने पर ही पुलिस आती है। ऐसे कभी भी रात में या सुबह गश्ती पर पुलिस नहीं दिखती। 

मृत ऑटो चालक की पहचान मलाहीखंदा के रहने वाले स्व. शंकर यादव के 30 वर्षीय बेटे गुड्डू कुमार के रूप में हुई है। ग्रामीणों का कहना है कि, अवैध संबंध के कारण गुड्डा की हत्या की गई है। 


प्राथमिक विद्यालय के पास शराब के नशे में सोया था
ग्रामीणों ने बताया कि, गुड्डू शराबी था। वह हर दिन शराब पीता था। सोमवार की रात वह नसोपुर मुशहरी से शराब पीकर अपने गांव आया था। फिर रात में वह प्राथमिक विद्यालय मलाहीखंदा के पास अपना ऑटो लगाकर उसी में सो गया था। मंगलवार की सुबह किसी ने उसको गोलियां मार दीं। 

थाने में अब तक किसी ने शिकायत दर्ज नहीं कराई है
ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया। वहीं घटनास्थल पर एवं मृतक के गांव में लोगों से पूछताछ की गई। इस बारे में थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि, गुड्डू की हत्या को लेकर अब तक किसी ने शिकायत दर्ज नहीं कराई है। पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच शुरू कर दी है। 

परिजन एक-दूसरे पर ही लगा रहे आरोप
थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने यह भी बताया कि, गुड्डू की हत्या का आरोप उसके परिवार वाले एक-दूसरे पर ही लगा रहे हैं। गुड्डू की पत्नी एक महीने से अपने मायके दुल्हिन बाजार स्थित महुआ बीघा में रह ही है। उसका गुड्डू से विवाद चल रहा था। दोनों में झगड़े के बाद वह अपने मायके चली गई थी। 
 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।