लाइव टीवी

Patna Crime News: पटना एम्स की नर्स ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बताया इनको जिम्मेदार, जांच शुरू

Updated Jun 21, 2022 | 19:03 IST

Patna Crime News: पटना एम्स में काम करने वाली एक नर्स ने अपने कमरे में पंखे से झूलकर आत्महत्या कर ली है। मृतका ने अपनी हत्या का जिम्मेदार एक युवक को ठहराते हुए सुसाइड नोट लिखा है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
पटना एम्स की नर्स ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट मिला (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • पटना एम्स में कार्यरत नर्स ने अपने कमरे में पंखे से लटककर दी जान
  • पुलिस को मिला है सुसाइड नोट
  • मृतका ने अपने सुसाइड का जिम्मेदार एक युवक को ठहराया

Patna Crime News:  राजधानी में पटना एम्स की नर्स ने सुसाइड कर लिया है। एम्स में कार्यरत उषा ने अपने कमरे में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली है। बता दें झारखंड के गुमला की रहने वाली उषा रानी वृंदावन कॉलोनी में किराए के मकान में रहती थी। उसके कमरे से पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला गया है। वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पटना एम्स भेज दिया है।

पुलिस मामले में छानबीन कर रही है। पुलिस को प्रारंभिक जांच-पड़ताल में मामला प्रेम-प्रसंग का लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ जाने के बाद पुलिस किसी पर कार्रवाई करना सुनिश्चित करेगी। पुलिस का कहना है कि नर्स के मिले सुसाइड नोट के आधार पर ही कोई कार्रवाई की जाएगी। घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई है।

पटना में अकेली रहती थी मृतका नर्स

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि मृतक उषा रानी पिछले कुछ सालों से फुलवारी शरीफ के वृंदावन कॉलोनी में रह रही थी। सोमवार दोपहर फुलवारी शरीफ पुलिस को सूचना मिली कि उषा रानी लकड़ा ने पंखे से झूल कर सुसाइड कर लिया है। मौके पर पहुंची पटना पुलिस ने मृतका का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उषा के कमरे से मिले सुसाइड नोट में लिखा है, "सॉरी मां, सॉरी बाबा, मेरे मरने का कारण सिर्फ अमित टोप्पो है, सन ऑफ शीतल टोप्पो" ऐसा लिखने के बाद नीचे लिखा है “ आई उषा (गन्दी लड़की)”।

पटना एम्स में कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर थी नर्स

जानकारी के लिए बता दें कि मृतक उषा रानी लकड़ा गुमला जिला के ग्राम चेटर टुकु टोली की रहने वाली थी। उषा के पिता का नाम बिलचूस लकड़ा है। वह पटना एम्स में कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर नर्स का काम किया करती थी। फुलवारी शरीफ थाना अध्यक्ष ने बताया है कि उषा पटना एम्स में नर्स थी। छानबीन से पता चला है कि वह किसी अमित टोप्पो नाम के युवक से प्यार करती थी। अब दोनों के बीच क्या मामला था पुलिस इस बात की तहकीकात कर रही है। मृतका उषा के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।