लाइव टीवी

Patna Crime News: पटना में बेटे की हत्या मामले में गवाही देकर लौट रहे पिता-पुत्र को मारी गोली, पिता की मौत

Updated Jun 21, 2022 | 19:04 IST

Patna Police: पटना में दिनदहाड़े पिता-पुत्र को गोली मार दी गई। घटना में पिता की मौके पर ही मौत हो गई। पुत्र गोली लगने से घायल हो गया है। पिता अपने बड़े बेटे की हत्या के मामले में कोर्ट में गवाही देकर वापस अपने छोटे बेटे के साथ आ रहे थे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
पटना में बेटे की हत्या की गवाही देकर लौट रहे पिता-पुत्र को मारी गोली (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • कोर्ट में बेटे की हत्या की गवाही देकर लौट रहे थे पिता-पुत्र
  • गोली लगने से पिता की मौके पर हो गई मौत
  • पटना के अथमलगोला थाना क्षेत्र की घटना

Patna Crime News: राजधानी पटना में अपराधियों ने कोर्ट में गवाही देकर लौट रहे एक पिता-पुत्र को गोली मार दी। इस घटना में पिता की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया है। बता दें कि दो साल पहले मृतक के बड़े बेटे की भी अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। उसी मामले में वह अपने दूसरे बेटे के साथ गवाही देने के लिए कोर्ट गया था। घटना अथमलगोला थाना क्षेत्र के टाल इलाके में हुई है।

जिस क्षेत्र में यह घटना हुई वहां दहशत का माहौल है। स्थानीय लोगों ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए हैं। लोगों का कहना है कि इस घटना से लोगों में भय व्याप्त हो गया है। इतनी बड़ी वारदात को अंजाम देकर अपराधी यहां से आराम से निकलने में सफल रहे। लोगों में पुलिस प्रशासन के रवैये को लेकर बेहद नाराजगी है।

बाइक से गवाही देकर आ रहे थे वापस

मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान बख्तियारपुर थाना क्षेत्र निवासी 65 वर्षीय लक्ष्मीनारायण सिंह के रूप में हुई है। जबकि अपराधियों के हमले में मृतक का 30 वर्षीय बेटा धर्मेंद्र कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसे गंभीर हालत में अस्पताल में एडमिट कराया गया है। बताया जा रहा है कि दोनों बाप-बेटा बाइक पर सवार होकर कोर्ट से वापस आ रहे थे। इसी दौरान अथमलगोला के टाल इलाके में पहले से घात लगाए बदमाशों ने दोनों पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी थी। जिससे बाइक सवार लक्ष्मीनारायण सिंह की मौके पर ही मौत हो गई थी।

पहले हो चुकी है बड़े बेटे की हत्या

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि दो साल पहले अपराधियों ने लक्ष्मीनारायण सिंह के बड़े बेटे धर्मवीर की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसकी सुनवाई कोर्ट में अभी चल रही थी। इसी मामले में लक्ष्मीनारायण कोर्ट से गवाही देकर छोटे बेटे के साथ लौट रहे थे। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई और मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।  वहीं दिनदहाड़े हुई इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए हैं।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।