लाइव टीवी

Murder in Patna: पटना में दो दिनों से लापता युवक की बेरहमी से हत्या, शव को गड्ढे में फेंका, जानें मामला

Updated Sep 12, 2022 | 19:45 IST

Patna Police: राजधानी में हाल के दिनों में हत्या की वारदात में काफी वृद्धि हुई है। जिले के खुसरुपुर थाना क्षेत्र के इशोपुर गांव के पास सोमवार की सुबह एक युवक का शव मिला। मृतक की शिनाख्त तेतर रविदास के बेटे पवन कुमार के रूप में हुई है। युवक शनिवार से ही लापता था। इसके शरीर में जख्म के कई निशान मिले हैं। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
दो दिन से लापता युवक का मिला शव
मुख्य बातें
  • पटना के खुसरुपुर थाना क्षेत्र के इशोपुर गांव का मामला
  • मृतक की पहचान तेतर रविदास के बेटे पवन कुमार के रूप में हुई
  • शनिवार से लापता था पवन, शरीर पर मिले जख्म के कई निशान

Patna Crime News: पटना में हत्याओं और अपराधों का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब जिले के खुसरुपुर थाना क्षेत्र के इशोपुर गांव के पास सोमवार की सुबह युवक का शव मिला। ग्रामीणों ने मृत युवक की पहचान तेतर रविवाद के बेटे पवन कुमार के रूप में की है। परिजनों का कहना है कि युवक शनिवार से लापता था। परिवार वाले उसकी काफी खोजबीन कर रहे थे। सभी रिश्तेदारों और युवक के दोस्तों से पूछताछ की थी, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। पुलिस का कहना है कि पवन के शरीर पर जख्म के कई निशान मिले हैं। हत्या करने वाले ने उसे बेरहमी से पीटा है।

पुलिस ने अब इस मामले की छानबीन शुरू कर दी है। परिवार वालों ने बताया कि पवन ने इसी साल इंटर की परीक्षा दी थी। पॉलीटेक्निक की पढ़ाई करने के लिए वह दूसरे शहर में जाने वाला था। शनिवार की रात खाना खाकर वह घर से बाहर निकला और देर रात तक नहीं लौटा। काफी खोजबीन के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चला था। 

बोरिंग के गड्‌ढे में पड़ा था शव

सोमवार की सुबह गांव वाले अपने-अपने खेत पर जा रहे थे। इसी दौरान एक बोरिंग के गड्‌ढे में युवक का शव पड़ा देखा। इससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। लोगों ने शव को पलटकर देखा तो उसकी पहचान पवन के रूप में की। उसके सिर पर गहरे जख्म हैं। मुंह के आसपास भी खून पसरा था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, परिवार वालों को रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस का कहना है कि प्रथमदृष्टया मामला प्रेम-प्रसंग का लग रहा है। युवक की हत्या उसी मामले में की गई है। ऐसे पुलिस परिवार वालों, युवक के दोस्तों एवं ग्रामीणों से पूछताछ कर रही है, ताकि हत्या की वजह सामने आ सके। पुलिस ने कहा कि जल्द ही हत्या करने वाले शख्स तक पुलिस पहुंच जाएगी। फिलहाल पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने का इंतजार है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया जाएगा।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।