लाइव टीवी

Bihar Firing Case: दरभंगा में तमंचे से खेल रहे नाबालिग को पड़ा भारी, चली गोली हुआ ढेर, ऐसे हुई घटना

Updated Sep 12, 2022 | 20:38 IST

Bihar Crime News: दरभंगा के कुशेश्वर थाना इलाके के गांव सीमरटोका में एक नाबालिग दोस्तों के साथ तमंचे से खेल रहा था। इस बीच तमंचे से गोली चल गई। गोली लगने से 14 साल के नाबालिग श्याम सुंदर की मौत हो गई।

Loading ...
दरभंगा में तमंचे से खेलते समय चली गोली बच्चे की हो गई मौत
मुख्य बातें
  • मृतक श्याम सुंदर दोस्तों के संग तमंचा लिए खेल रहा था
  • तमंचे से निकली गोली मृतक के पेट में जाकर धंस गई
  • परिजन अस्पताल लेकर गए तो बीच रास्ते में हो गई मौत

Bihar Crime News: बिहार में दोस्तों संग तमंचे से खेलना एक नाबालिग किशोर को भारी पड़ गया। खेलते समय अचानक गोली चलने से किशोर की मौत हो गई। मामला बिहार के दरभंगा के कुशेश्वर स्थान थाना इलाके के गांव सिमरटोका का है। पुलिस के मुताबिक गांव सीमरटोका में रामजतन सदा का 14 साल का बेटा श्याम सुंदर अपने दोस्तों के साथ गांव में स्थित सूरज सदा के दरवाजे पर तमंचे से खेल रहा था। इस बीच तमंचे से फायर हो गया।

जिसकी गोली श्याम सुंदर के पेट में जाकर धंस गई। घटना का पता लगते ही ग्रामीण व परिजन नाबालिग को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल लेकर गए। इस बीच उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। इसके बाद परिजन उसे वापिस गांव ले आए। गांव के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर आई पुलिस ने घटना स्थल पर जानकारी जुटाई। इधर, गोली चलने की घटना से गांव में सनसनी फैल गई। मृतक के घर में कोहराम मच गया। परिजन विलाप करने लगे। मृतक के घर के आगे गांव के लोगों की भीड़ जमा हो गई। 

आखिर बच्चे के पास तमंचा कहां से आया

कुशेश्वर थाने के एसएचओ अमित कुमार के मुताबिक घटना की जानकारी मिलने के बाद बाढ़ ग्रस्त गांव में पुलिस टीम मोटर बोट से पहुंची। मृतक नाबालिग के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया गया। एसएचओ के मुताबिक खेलते समय गांव उजुआ निवासी दोस्त के हाथों फायर हुआ, जिससे नाबालिग की मौत हो गई। हालांकि उसे डिटेन कर हिरासत में लिया गया है। घटना को लेकर नाबालिग से पूछताछ की जा रही है। पुलिस अब इस बात की जांच कर रही है कि, आखिर मृतक के पास से लोडेड देशी पिस्टल कहां से आई। गांव के लोग मामले को लेकर चुप्पी साधे हैं। लोग पुलिस को जानकारी देने से गुरेज कर रहा है। घटना के बाद गांव में सन्नाटा पसरा है।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।