लाइव टीवी

Patna Crime Alert: पटना में दिनदहाड़े शख्स को गोलियों से भूना, सनसनीखेज वारदात से मचा हड़कंप, जांच शुरू

Updated Sep 12, 2022 | 20:39 IST

Patna Police: पटना एक बार फिर गोलियों चली है। पटना के एक बस स्टैंड पर व्यक्ति की गोली मार कर हत्या कर दी गई। मृतक खुद 17 साल जेल में बिताकर हाल ही में बाहर आया था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
पटना में दिनदहाड़े चली गोलियां, शख्स की गोली मारकर हत्या
मुख्य बातें
  • बस स्टैंड पर बैठे व्यक्ति को गोलियों से किया छलनी
  • तीन बाइक पर सवार होकर आए थे बदमाश
  • मृतक व्यक्ति खुद 17 साल जेल काटकर आया था बाहर

Patna News: राजधानी में पिछले कई दिनों से लगातार एक के बाद एक आपराधिक घटनाएं हो रही हैं। सोमवार की सुबह महावीर अस्पताल के ठीक बगल में स्थित बस स्टैंड पर बैठे पप्पू सिंह नामक व्यक्ति पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई गईं। सुबह करीब 8:15 बजे एलसीटी घाट के पास बने बस स्टैंड पर छपरा के रहने वाले पप्पू सिंह नाम के व्यक्ति को अपराधियों ने निशाना बनाते हुए पांच गोलियां सामने से मारी। घटना के बाद पूरे बाजार में हड़कंप मच गया।

बता दें कि गोली लगने के बाद बुरी तरह घायल पप्पू सिंह वहीं पर गिर गया। बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आनन-फानन में उसे पीएमसीएच में ले जाकर एडमिट करवाया। जहां उसने दम तोड़ दिया। गोली चलने की आवाज सुनने के बाद अगल बगल से बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए। पप्पू सिंह का चचेरा भाई जो एलसीटी घाट के पास ही रहा करता है उसने बताया है कि तीन बाइक पर सवार होकर अपराधी कुर्जी की तरफ से यहां आए थे। गोली मारने के बाद सभी बाइक सवार फरार हो गए।

मृतक पर पहले भी हो चुका है हमला

मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय वार्ड पार्षद पति पप्पू राय ने बताया है की पप्पू सिंह बस स्टैंड पर बैठा हुआ था तभी बाइक पर सवार होकर अपराधी आए और गोली मारकर फरार हो गए। इससे पहले की कोई कुछ समझता अपराधी फरार हो गए। अगल-बगल के लोग सहमे हुए हैं। कोई कुछ भी बोलने से इंकार कर रहा है। पप्पू सिंह के चचेरे भाई ने बताया है कि वो छपरा के निवासी हैं। इससे पहले भी एक बार शख्स पर हमला हो चुका था।

पुलिस कर रही सीसीटीवी फुटेज की जांच

बता दें कि पप्पू जिसको अपराधियों ने पांच गोलियां मारी वो खुद अपराध के केस में 17 साल जेल काटकर बाहर आया था। पप्पू सिंह के चचेरे भाई अनुप सिंह ने मामले में बताया कि, हाल ही में पप्पू सिंह एक मामले में 17 साल जेल में रहकर निकले थे। उनको पहले से भी धमकी मिल रही थी। हम लोगों ने अकेले बाहर निकलने से उन्हें मना किया था। सोमवार को जब बाहर निकलकर वह बस स्टैंड पर पहुंचे तो पहले से घात लगाए अपराधियों ने गोली चला दी। अनूप सिंह ने बताया है कि, छपरा गांव में भी एक बार उन पर ऐसे ही हमला हुआ था। जहां अपराधियों ने गोली चलाई पर पप्पू किसी तरह बच गया था। पटना पुलिस घटना की जांच-पड़ताल में जुट गई है। अगल-बगल के इलाकों के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है, ताकि अपराधियों के बारे में पता लगाया जा सके।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।