लाइव टीवी

Murder in Patna: पटना में शिक्षक के बेटे की बेरहमी से हत्या पर मचा हंगामा, चार महीने पहले ही छूटा था जेल से

Updated Aug 22, 2022 | 22:52 IST

Patna Police: पटना शहर के बिहटा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में युवक की हत्या कर दी गई है। मृत युवक की पहचान शिक्षक पुत्र के रूप में हुई है। हालांकि युवक भी स्मैक बेचने के मामले में जेल की हवा खा चुका था। अब पुलिस उसकी हत्या के कारणों को जानने में जुटी है। वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया गया है। युवक के शरीर पर जख्‍म के कई निशान हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
पटना में युवक की हत्या से हड़कंप
मुख्य बातें
  • बिहटा के किशुनपुर स्थित नंदबाबा के बगीचा में मिला शव
  • मोहर्रमपुर निवासी शिक्षक विजय किशोर का बेटा था शिवम किशोर
  • घटनास्‍थल से मोबाइल और चाकू बरामद

Crime in Patna: राजधानी में हत्या का दौर नहीं थम रहा है। अब शिक्षक के बेटे की बेरहमी से हत्या की गई है। आज सुबह युवक का शव बिहटा के किशुनपुर स्थित नंदबाबा के बगीचा में मिला। शरीर पर जख्‍म के कई निशान पाए गए हैं। ग्रामीणों का कहना है कि पहले चाकू मारकर युवक की हत्या की गई है। इसके बाद गोली मारी है। मृत युवक की पहचान बिहटा थाना क्षेत्र अंतर्गत मोहर्रमपुर निवासी शिक्षक विजय किशोर के 22 वर्षीय बेटे शिवम किशोर के रूप में हुई है। उसके शव को पुलिस ने पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस ने घटनास्‍थल से मोबाइल और चाकू बरामद किया है।

उधर, हत्‍या की खबर से शिवम के परिवार में कोहराम मच गया। मामले में अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। परिवार वालों का कहना है कि घर से शिवम रविवार की शाम को निकला था, लेकिन वह वापस लौटकर नहीं आया। उसकी खोजबीन में परिवार के लोग काफी इधर-उधर घूमे पर कुछ सुराग नहीं मिला। रात तक उससे जुड़ी कोई जानकारी हासिल नहीं हो सकी थी। सोमवार सुबह उसका शव खेत में पड़ा मिला तो पूरे गांव में हंगामा हो गया। खून से लथपथ शव की पहचान होने पर ग्रामीणों द्वारा शिवम किशोर के परिवार वालों को जानकारी दी गई। फिर कॉल करके पुलिस को भी सूचना दी गई। 

स्मैक बेचने और सेवन के मामले में जेल गया था शिवम किशोर

गांव वालों ने बताया कि स्‍मैक बेचने एवं सेवन करने के मामले में शिवम जेल गया था। चार माह पहले ही वह जेल से छूट कर आया था। उसने जेल से आने के बाद प्रेम विवाह किया था, लेकिन पत्‍नी से उसका संबंध अच्छा नहीं था। पति-पत्नी के बीच आए दिन झगड़ा होता रहता था। उसे छोड़कर तब पत्‍नी अपने मायके चली गई थी। घटना के बाबत थाना अध्‍यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि शिवम किशोर के सिर में एक सुराख है। शरीर पर भी कई जख्‍म मिले हैं। अब पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह स्‍पष्‍ट हो सकेगी। फिलहाल पुलिस छानबीन कर रही है। युवक की हत्या से गांव में दहशत का माहौल है। ग्रामीणों ने पुलिस पर गश्ती नहीं करने का आरोप  लगाया है। लोगों का कहना है कि पुलिस किसी वारदात के होने पर ही आती है। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।