लाइव टीवी

Patna Police:बीच सड़क पर दिखा दबंगों का गुंडाराज, बेरहमी से कर डाली युवक की पिटाई जो बचाने आया उसे भी धूना

Updated Aug 22, 2022 | 22:51 IST

Patna Crime News: शहर में कानून व्यवस्था बिगड़ती जा रही है। आए दिन सड़कों पर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। अब बीच सड़क पर एक युवक की बेरहमी से पिटाई की गई है। दबंगों ने युवक को पहले सड़क पर घसीट-घसीट कर पीटा फिर लात-घूंसों से पिटाई कर दी। मामला नालंदा का है। इससे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
सड़कों पर लोग बचाते रहे और दबंगा युवक को पीटते रहे
मुख्य बातें
  • बिहार शरीफ थाना क्षेत्र भैंसासुर मोड़ के पास का बताया जा रहा वायरल वीडियो
  • दबंगों ने युवक को पहले सड़क पर घसीट-घसीट कर पीटा फिर लात-घूंसों से पिटाई कर दी
  • पुलिस बोली-शिकायत मिलने पर दोषियों पर उचित कार्रवाई की जाएगी

Patna Crime: बिहार में दबंग पुलिस-प्रशासन को लगातार चुनौती दे रहे हैं। विधि-व्यवस्था के नाम पर शहरों में खिलवाड़ हो रहा है। दबंग खुलेआम लोगों की पिटाई कर रहे हैं। ताजा मामला नालंदा जिले में सामने आया है। यहां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पिछले दो-तीन दिनों से तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि सड़कों पर कुछ लोग एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं। यह वायरल वीडियो बिहार शरीफ थाना क्षेत्र अंतर्गत भैंसासुर मोड़ के पास का बताया जा रहा है। इस वायरल वीडियो में एक युवक के साथ मारपीट करते हुए कुछ बदमाश दिख रहे हैं। 

दबंगों द्वारा युवक को पिटता हुआ देखकर कुछ लोगों ने बीच-बचाव करने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हुए। इस बीच बचाने आए लोगों से भी धक्का-मुक्की होती है। युवक को सड़क पर घसीटते हुए दबंग लोग उसके ऊपर लात-घूंसे बरसा रहे थे। अब तक इस मारपीट का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। 

सड़क पर काफी देर तक मची रही अफरा-तफरी

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिख रहा है कि युवक को बचाने में पुरुषों के असफल होने पर कुछ महिलाएं भी बीच-बचाव का प्रयास करती हैं, लेकिन बदमाश उनकी भी नहीं सुनते। इसके बाद उस युवक पर बदमाशों का और गुस्सा फूट पड़ता है। दबंग उसे और बुरी तरह पीटने लगते हैं। इस दौरान सड़क पर काफी देर तक अफरा-तफरी मची रहती है। इससे सड़क पर दोनों ओर वाहनों की कतार लग जाती है, जिससे राहगीरों को खासी परेशानी उठानी पड़ती है। ताज्जुब की बात है कि काफी देर तक बीच सड़क पर युवक की पिटाई होती रही और कोई भी पुलिस वाला वहां नहीं पहुंचा। वहीं नगर थाना अध्यक्ष का कहना इस मामले की मुझे जानकारी नहीं है। पीड़ित या उसके परिवार वालों की ओर से शिकायत प्राप्त होने पर दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

पीड़ित युवक की पहचान करने में जुटी पुलिस

नगर थाना अध्यक्ष का कहना है कि वायरल वीडियो में जो युवक पिट रहा है, उसकी पहचान की कोशिश की जा रही है। युवक की पहचान होने के बाद मारपीट का कारण पता चल जाएगा। इसके अलावा पीटने वाले लोगों की पहचान भी हो जाएगी। पुलिस की टीम पीड़ित युवक का पता लगाने में जुटी है। थाना अध्यक्ष ने कहा कि इस तरह की घटना होने पर आम लोगों को तत्काल पुलिस को कॉल करके सूचना देनी चाहिए। ताकि किसी बड़ी घटना को होने से रोका जा सके। उन्होंने क्षेत्र के लोगों से अपील की कि बेझिझक ऐसी घटनाओं का विरोध करें और पीड़ित को बचाव। इस दौरान पुलिस-प्रशासन को भी सूचित कर दें।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।