लाइव टीवी

Patna: पटना में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या

Updated Oct 01, 2020 | 14:51 IST

पटना के बेउर थाना क्षेत्र में गुरुवार को अज्ञात अपराधियों ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता की गोली मारकर हत्या कर दी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
पटना में बीजेपी नेता की गोली मार कर हत्या

पटना : बिहार की राजधानी पटना के बेउर थाना क्षेत्र में गुरुवार को अज्ञात अपराधियों ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता की गोली मारकर हत्या कर दी। फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि राजेश कुमार झा उर्फ राजू बाबा सुबह अपने तेजप्रताप नगर मुहल्ला स्थित अपने घर के पास टहलने के लिए निकले थे।

इसी बीच घर के समीप ही बाइक पर सवार होकर आए अपराधी उनके पास आकर रुके और उन्हें गोली मार दी। दोनों अपराधी अपना मुंह ढंके हुए थे।इस घटना के बाद भाजपा नेता की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। अपराधी घटना को अंजाम देकर फरार हो गए।

बेउर के थाना प्रभारी फूलदेव चौधरी ने आईएएनएस को बताया कि हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। उन्होंने हालांकि बताया कि प्रथम दृष्टया संपत्ति को लेकर विवाद बताया जा रहा है। पुलिस सभी कोणों से जांच कर रही है।

राजेश ने कुछ ही दिन पहले भजपा की सदस्यता ग्रहण की थी और बताया जा रहा है कि उन्हें भाजपा मंडल समिति में जगह दी गई थी।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।