लाइव टीवी

Patna Crime News: पटना में टीचर का टॉर्चर, स्टूडेंटस की बहन पसंद आई तो किडनैप कर बना लिया बंधक, फिर किया नाटक

Updated Sep 19, 2022 | 19:07 IST

Patna Crime: पटना में एक शख्स ने गुरु-शिष्य के रिश्ते को अपमानित किया है। शिक्षक ने अपनी छात्रा की बहन को अगवा कर लिया था। उसे पुलिस ने आरोपी के कब्जे से बरामद कर लिया है। पुलिस आरोपी शिक्षक सौरभ से पूछताछ कर रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
ट्यूशन टीचर ने छात्रा की बहन को किया अगवा
मुख्य बातें
  • शहर के गर्दनीबाग थाना क्षेत्र की रहने वाली है किशोरी
  • पुलिस ने छात्रा को डीबीसी चौक स्थित एक घर से किया बरामद
  • आरोपी शिक्षक मूलरूप से चंपारण का है रहने वाला

Patna Police: राजधानी के गर्दनीबाग थाना क्षेत्र की निवासी 16 वर्षीय छात्रा को पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया है। पुलिस ने डीबीसी चौक स्थित एक घर में छापेमारी की, जहां एक अंधेरे कमरे में छात्रा को रखा गया था। पुलिस ने अपहरण के आरोपी शिक्षक सौरभ कुमार को भी गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। 

पुलिस का कहना है कि आरोपी शिक्षक सौरभ मूलरूप से चंपारण का निवासी है। वह पटना में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करता है। इसके साथ ही ट्यूशन भी पढ़ाता है। गर्दनीबाग थाना अध्यक्ष का कहना है कि किशोरी का कोर्ट में बयान दर्ज कराया जाएगा। इसके बाद कोर्ट के आदेश पर मामले में निर्णय लिया जाना है। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

अपहृत हुई छात्रा की छोटी बहन को पढ़ाता था आरोपी

पुलिस ने बताया कि आरोपी शिक्षक अगवा की गई किशोरी की छोटी बहन को पढ़ाने उसके घर जाया करता था। उसे 16 साल की किशोरी काफी पसंद आ गई थी। शुक्रवार को जब किशोरी अनीसाबाद की ओर कोचिंग पढ़ने गई तो वापस अपने घर लौटकर नहीं आई थी। इस पर परिवार वाले उसे तलाशने लगे। 

किशोरी को तलाशने का नाटक करता रहा आरोपी

किशोरी को अगवा करने के बाद जब उसके परिवार वाले अपनी बच्ची की तलाश कर रहे थे तो आरोपी भी उनके साथ उसे खोजने का नाटक कर रहा था। जब किशोरी का कहीं पता नहीं चला तब उसकी मां ने गर्दनीबाग थाने में लिखित शिकायत दर्ज करवाई थी। जब पुलिस ने पूछताछ और छानबीन शुरू की तो सौरभ की हरकत पर पुलिस को शक हो गया। पुलिस ने जब सख्ती से सौरभ से पूछताछ की तो उसने अपहरण की बात कबूल कर ली। सौरभ ने पुलिस को उस जगह की जानकारी दी जहां उसने किशोरी को बंधक बनाकर रखा था।  

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।