लाइव टीवी

Patna News : यूपी की खाकी पर भारी पड़े पटना में बदमाश, चोर पकड़ने गए थे दारोगा, फिर हुआ ये कि भागना पड़ा

Updated Aug 20, 2022 | 21:12 IST

Patna News : यूपी की कानपुर सेंट्रल जीआरपी पुलिस टीम पर पटना में चोरी के आरोपी ने हमला कर दिया। आरोपी के बेटे ने पुलिस टीम पर कुत्ता छोड़ दिया, कमरे में बंद कर पीटा। हमले में दारोगा समेत पुलिस वालों को चोटें आई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
Patna : चोर पकड़ने गई पुलिस उल्टी भागी, जानिए क्यों
मुख्य बातें
  • फुलवारी शरीफ में रेलवे पुलिस टीम पर हमला
  • चोरी के आरोपी को पकड़ने गई थी कानपुर सेंट्रल जीआरपी
  • कमरे में बंद कर जर्मन शेफर्ड से हमला करवाया

Patna News : यूपी की खाकी को बिहार जाना महंगा पड़ गया। बदमाशों के बुलंद हौसले के चलते दारोगा सहित जवानों का उलटे पांव भागना पड़ा। दरअसल, हुआ यूं कि यूपी पुलिस चोरी के एक आरोपी को गिरफ्तार करने पटना आई। यहां पर फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र के गोपाल नगर में चोरी के मामले में वांछित संजय अग्रवाल की गिरफ्तारी के लिए कानपुर सेंट्रल जीआरपीएफ के दारोगा अब्बास हैदर व उनकी टीम पहुंची थी। जहां इस टीम पर जानलेवा हमला कर दिया गया।

इस बीच दोरागा सहित सिपाहियों को कमरे में बंद कर मारपीट की गई। आरोपी के बेटे ने पुलिस कर्मियों पर कुत्ता छोड़ दिया। बाद में दारोगा सहित पुलिसकर्मी मौके से बड़ी मुश्किल से निकले और अपनी जान बचाई। मारपीट में सभी को चोटें आई हैं। जिन्हें स्थानीय पुलिस इलाज के लिए अस्पताल लेकर गई। इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया। पुलिस टीम के वापिस लौटते समय भी लोगों ने पत्थर फेंके।  

पुलिस टीम पर कुत्ते से हमला करवा दिया

कानपुर सेंट्रल रेलवे पुलिस के दारोगा अब्बास ने बताया कि फुलवारी शरीफ थाना इलाके के गोपाल नगर में चोरी के एक आरोपी को गिरफ्तार करने उनके साथ दो सिपाही पटना आए थे। उनके साथ स्थानीय पुलिस भी थी। पुलिस टीम आरोपी संजय अग्रवाल के घर पहुंची व उसे दबोच लिया। इस बीच उसके घर में मौजूद आठ से दस लोगों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया व आरोपी को पुलिस के कब्जे से छुड़ा लिया। इस बीच उन्हें कमरे में बंद कर मारपीट की गई। दारोगा ने बताया कि आरोपी संजय के बेटे सनी ने कमरे में जर्मन शेफर्ड नस्ल के कुत्ते को पुलिस टीम पर हमले के लिए छोड़ दिया। कुत्ते ने दरोगा के पैर में काट लिया। अन्य टीम के लोगों पर भी कुत्ते ने हमला कर दिया। इसके बाद आरोपी पड़ोस के घर की छत से कूद कर भागने लगा तो पुलिस कर्मियों ने उसे धर लिया। इसके बाद आरोपी को पकड़ कर थाने लाया गया। थाने में आरोपी की पत्नी व बेटे ने हंगामा किया तो उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया गया। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।