लाइव टीवी

Patna Crime News: पटना में दहशत भरी सुबह, पॉश कॉलोनी में पड़ी डकैती, 18 लाख ले गए बदमाश

Updated May 28, 2022 | 18:35 IST

Patna Crime News: पटना में आज सुबह बेखौफ डकैतों ने एक घर पर डकैती डाल लाखों रुपए लूट लिए। डकैती की यह घटना पटना के रामकृष्णा नगर के मगध चौक में शनिवार सुबह शिक्षक विनोद कुमार पंकज के घर हुई। पुलिस के अनुसार वारदात के समय विनोद कुमार और उनका पूरा परिवार अपने किसी रिश्तेदार के कार्यक्रम में शामिल होने गए थे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
पटना की पॉश कॉलोनी में पड़ी डकैती (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • पटना के रामकृष्णा नगर के मगध चौक में शनिवार सुबह की घटना
  • हथियारबंद डकैतों ने परिवार के सदस्य को किया कमरे में बंद
  • पॉश कॉलोनी में पड़ी डकैती से दहशत में हैं लोग

Patna Crime News: पटना में आज सुबह बेखौफ डकैतों ने एक घर पर डकैती डाल लाखों रुपए लूट लिए। वारदात के समय घर पर मौजूद सदस्य को डकैतों ने हथियार दिखाकर डराया औ​र फिर कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद बदमाशों ने पूरा घर खंगाला और लाखों के जेवर व कीमती सामान ले भागे। 

डैकतों के जाने के बाद पीड़ित ने जैसे तैसे पुलिस और परिजनों को इसकी सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस की टीम ने मौके से साक्ष्य ए​कत्रित किए हैं। अब घर के आस—पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। 

ऐसे दिया डकैती को अंजाम 

डकैती की यह घटना पटना के रामकृष्णा नगर के मगध चौक में शनिवार सुबह शिक्षक विनोद कुमार पंकज के घर हुई। पुलिस के अनुसार वारदात के समय विनोद कुमार और उनका पूरा  परिवार अपने किसी रिश्तेदार के कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। पीछे से घर में परिवार का सिर्फ एक सदस्य मौजूद था। सुबह करीब तीन बजे आधा दर्जन हथियारबंद डकैत घर में घुसे और उन्होंने परिवार के सदस्य को कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद डकैतों ने पूरे घर से जेवर, कैश व कीमती सामान बटोरा और फरार हो गए।

18 लाख रुपए के सामान की हुई लूट

चोरी किए गए सामान की कीमत करीब 18 लाख रुपए बताई जा रही है। डकैती के संबंध में राम कृष्णा नगर थाने में मामला दर्ज करवाया गया है। विनोद ने बताया कि वह संयुक्त परिवार में रहते हैं। इस घर में वे अपने दो भाइयों के परिवार के साथ रहते हैं। बड़ा भाई ओमप्रकाश एयरफोर्स में हैं और वर्तमान में पंजाब में पोस्टेड हैं। वहीं छोटा भाई पटना डाक विभाग में कार्यरत हैं। 

 पॉश कॉलोनी में डकैती से फैली दहशत 

रामकृष्णा नगर पटना की एक पॉश कॉलोनी है। ऐसे में सुबह के समय यहां डकैती पड़ने से पूरे शहर में दहशत का माहौल है। सुबह होते के साथ ही जैसे—जैसे आसपास के लोगों को इस डकैती की सूचना मिलती गई, लोग मौके पर एकत्रित होते गए। वहीं अब लोग रात्रि गश्त को लेकर भी सवाल खड़े कर रहे हैं। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।