लाइव टीवी

Patna Crime: पटना में पकड़ा गया हत्यारा बेटा, बोला-गंदा काम करती थी मां, इसलिए उतार दिया मौत के घाट

Updated Jul 07, 2022 | 18:04 IST

Patna Crime: पटना के दरियापुर गांव में एक बेटे ने अपनी ही मां को मौत के घाट उतार दिया। बेटे का आरोप है कि, मां के गांव के ​ही एक शख्स के साथ अवैध संबंध थे, जिससे वह काफी परेशान था। पूरा गांव मां की बातें बना रहा था और उसे बेइज्ज्त करता था। इसलिए उसने मां की हत्या कर डाली।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
पटना में गिरफतार हुआ मां की हत्या करने वाला आरोपी बेटा (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • पटना के दरियापुर गांव में सामने आया दिल दहला देने वाला मामला
  • मां के शव से लिपटकर रोने वाला बेटा ही निकला कातिल
  • चाचा से कट्टा लेकर आया और मां के सिर में मार दी गोली

Patna Crime: अपनी मां का शव देख जोर-जोर से रोने वाला बेटा ही उसका कातिल निकला। हैरान कर देने वाला ये मामला है पटना के मसौढ़ी क्षेत्र का। यहां पीपरा थाने के दरियापुर गांव में एक बेटे ने ही अपनी मां को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। किसी को उसपर शक न हो इसलिए वो मां की मौत पर रोता रहा। लेकिन आखिरकार पुलिस की नजरों से नहीं बच पाया। पुलिस ने युवक को अपनी ही मां की हत्या के आरोप में ​उसे पकड़ा तो पूरा मामला खुलकर सामने आ गया।

आरोपी ने पुलिस को बताया कि, वह अपनी मां के अवैध संबंधों से नाराज था। उसका कहना है कि, मां के गांव के ही एक शख्स से अवैध संबंध थे, जिसके कारण घर की इज्जत खराब हो रही थी। दरअसल, महिला की सोमवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद पुलिस ने टीम गठित कर जांच शुरू की थी।   

ऐसे दिया घटना को अंजाम 

आपको बता दें कि, दरियापुर गांव के रामलड्डू सिंह की पत्नी इंदू देवी की सोमवार देरा रात गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। घटना के वक्त इंदू देवी अपने पति, बड़ी बेटी और नातिन के साथ कमरे में सो रही थी। जांच में बेटे ओमप्रकाश पर शक होने पर पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। पूछताछ में ओमप्रकाश ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। ओमप्रकाश का आरोप है कि, उसकी मां गंदे काम करती थी, जिससे परेशान होकर उसने मां को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि, सोमवार देर रात वह अपने चाचा से एक कट्टा लेकर आया। फिर जाकर छत पर सो गया। जब सब गहरी नींद की आगोश में थे तो वह नीचे गया और सोती हुई मां के सिर में गोली मार दी। हत्या के बाद वह एक मंदिर के पास कट्टा फेंक आया। पुलिस ने आरोपी के चाचा को भी जेल भेज दिया है।

बोला, लोग बेइज्जत करते थे मुझे 

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि, उसकी मां के पिछले दो साल से गांव के ही एक शख्स के साथ संबंध थे। जिसे लेकर पूरे गांव में बातें हो रही थीं। लोग उसे बेइज्जत करते थे। इससे वह बेहद परेशान था। पुलिस को गांव के ही कुछ लोगों ने जब इस विषय में बताया तो पुलिस ने कड़ी से कड़ी जोड़ आरोपी को पकड़ लिया।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।