लाइव टीवी

पटना में कमबख्त इश्क: प्रेमिका ने बोला मेरी मांग तुम ही भरना और स्टेज पर जाकर ब्रॉयफ्रेंड ने भर दिया सिंदूर, ये हुआ हाल

Updated Jul 07, 2022 | 20:34 IST

Patna Amazing Wedding News: मेरी शादी चाहे किसी से भी हो, मेरी मांग में सिंदूर तुम ही भरना। घरवालों के दबाव में प्रेमी को छोड़कर दूसरे युवक से शादी करने वाली प्रेमिका की यह इच्छा प्रेमी ने पूरी कर दी। वरमाला के दौरान प्रेमी स्टेज पर पहुंचा और फिर प्रेमिका के कहे अनुसार प्रेमिका की मांग भर दी। इसके बाद जो हुआ वो चौकाने वाला है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
प्रेमिका की शादी में पहुंचे प्रेमी ने भरी मांग फिर जमकर हुई धुनाई
मुख्य बातें
  • पटना में प्रेमिका की शादी में घुसकर प्रेमी ने किया हाईवोल्टेज ड्रामा
  • दूल्हे के सामने प्रेमी ने भर दी दुल्हन की मांग
  • गुस्साए परिजनों ने कर दी प्रेमी युवक की जमकर धुलाई

Patna Amazing Wedding News: अपनी प्रेमिका को किसी और से शादी करते देख किसी भी प्रेमी का पारा हाई हो सकता है। एक ऐसा ही मामला बिहार के नालंदा से सामने आया है, जहां अपनी प्रेमिका को किसी और से शादी के बंधन में बंधता देख दुल्हन के प्रेमी ने शादी के बीच में स्टेज पर चढ़कर शादी में आए सारे मेहमानों के आगे ही लड़की के गले में वरमाला पहना दी। प्रेमी युवक का इससे भी मन नहीं भरा, तो उसने लड़की की मांग भरने की भी कोशिश की। स्टेज पर खड़ा दूल्हा खड़े-खड़े तमाशा ही देखता रह गया। वहीं शादी में मौजूद लोग भी प्रेमी युवक का ये हाई वोल्टेज ड्रामा देखकर हैरान रह गए। 

इसके बाद लड़की के परिजनों ने प्रेमी युवक की जमकर धुनाई कर डाली। इस पूरे ड्रामे के बाद दूल्हे ने भी शादी से इनकार कर दिया। दरअसल मामला हरनौत थाना के मुबारकपुर गांव का बताया जा रहा है। मुबारकपुर निवासी मुकेश बीते एक साल से अपने गांव की ही एक लड़की से प्यार करता था और लड़की भी मुकेश को चाहती थी।

स्टेज पर चढ़कर सनकी आशिक का हाई वोल्टेज ड्रामा

जैसे ही इस बात की भनक लड़की के परिवारवालों को लगी, वैसे ही लड़की का रिश्ता उसके परिजनों ने कहीं और पक्का कर दिया। बीते मंगलवार को लड़की की बारात उसके घर आई थी। युवती के परिजनों ने शादी का पूरा इंजताम कर लिया था, सब कुछ सही चल रहा था। तभी अचानक सनकी प्रेमी हाथ में वरमाला और सिंदूर के साथ शादी समारोह में घुस जाता है और स्टेज पर चढ़ जाता है। इसके बाद तो सनकी प्रेमी लकड़ी को सबके आगे वरमाला ही पहना देता है और जैसे ही वो लड़की की मांग में सिंदूर भरने की कोशिश करता है, मौके पर मौजूद लोग उसकी पिटाई कर देते हैं। 

दूल्हे ने शादी से किया इनकार

इस पूरे ड्रामे के बाद दूल्हा शादी से इनकार कर देता है और बिना दुल्हन के ही बारात वापस लौट जाती है। दूल्हे और वर पक्ष के नाराज होकर चले जाने से दुल्हन के परिजनों का गुस्सा और भी बढ़ जाता है, जिसके बाद दुल्हन के घर वाले बेटी के सनकी आशिक को जमकर पीटते हैं। प्रेमी मुकेश को घायल हालत में बिहार शरीफ के सदर अस्पताल में एडमिट कराया गया।  

दुल्हन ने ही की थी ड्रामे की प्लानिंग

प्रेमी युवक ने इस बात का खुलासा किया की उसका गांव की ही लड़की के साथ पिछले एक साल से प्रेम प्रसंग था। जब इस बात का पता चला की लड़की की शादी कहीं और तय हो गई है, तो युवती ने मुकेश से कहा कि तुम वरमाला के वक्त आकर मेरी मांग भर देना। वहीं युवती के परिजनों का आरोप है कि युवक झूठी बाते बता रहा है। युवती के साथ उसका कोई प्रेम प्रसंग नहीं था। पुलिस को दोनों पक्षों की तरफ से आवेदन मिले हैं। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।