लाइव टीवी

VIDEO: मोदी जी, दम है तो आज रात में ही कोरोना की वैक्सीन लॉन्च करो- तेजप्रताप

Updated Jul 26, 2020 | 13:39 IST

बिहार के पूर्व कैबिनेट मंत्री और लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने कोरोना महामारी को लेकर केंद्र और नीतीश सरकार पर निशाना साधा है।

Loading ...
'मोदी जी दम है तो आज रात में ही कोरोना की वैक्सीन लॉन्च करो'
मुख्य बातें
  • RJD नेता तेजप्रताप यादव ने वीडियो जारी कर साधा पीएम मोदी औऱ नीतीश कुमार पर निशाना
  • तेज प्रताप बोले- मोदी जी 15 अगस्त को नहीं, आज ही कोरोना वैक्सीन लॉन्च कीजिए
  • नीतीश कुमार जी को भी कोरोना हो चुका है, उन्हें क्वारंटीन सेंटर जाना चाहिए- तेज प्रताप

पटना: लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। सोशल मीडिया पर तेजप्रताप का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वो कोरोना महामारी को लेकर बिहार सरकार की जमकर आलोचना कर रहे हैं। अपने इस वीडियो में तेज प्रताप यादव ने पीएम मोदी को भी निशाने पर लिया और कहा, 'मोदी जी बोल रहे हैं कि 15 अगस्त को वैक्सीन आएगा, 15 को क्यों आएगा? आप अभी आज रात में कोरोना वैक्सीन लॉन्च करिए।' इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं।

क्या कहा तेज प्रताप ने

अपने इस वीडियो में तेज प्रताप कहते हैं, 'पूरे विश्व में जिस तरह से कोरोना, कोविड 19 फैला हुआ है। खासकर बिहार में जिस तरह से बिहार में नाकेबंदी और लॉकडाउन हुआ है उससे हमारी आम जनता इसे लगातार झेलने का काम कर रही है। बल्कि अनगिनत लोगों की खासकर बिहार में, कोरोना ने जिस तरह घेरा बंद कर लिया है उसके लिए सरकार की कोई व्यवस्था नहीं है। इसमें पदाधिकारी लोग भी झेल रहे हैं। जो डबल इंजन की सरकार है वहीं सरकार में एक बीजेपी नेता का निधन भी हो गया है। ये लोग बोल रहे हैं कि कोरोना को रोकने का हम प्रयास कर रहे हैं। नीतीश कुमार जी को भी कोरोना हो चुका है, उन्हें क्वारंटीन सेंटर जाना चाहिए। क्वारंटीन सेंटर में व्यवस्था देखिए कैसा हाल है वहां। यहां कि सरकार सोई हुई है।'

आज कोरोना वैक्सीन करिए लॉन्च

तेज प्रताप ने पीएम मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा, 'नरेंद्र मोदी से नोटबंदी करने का काम किए, अब मोदी जी बोल रहे हैं कि वैक्सीन आएगा। वैक्सीन पहले ही आ जाता, पहले ही आप इंटरनेशनल फ्लाइट वगैरह बंद कर दिए होते तो, हमारे देश में जो कोरोना का कहर मोदी जी, औऱ हमारे बिहार में जो कहर है डबल इंजन की सरकार में कोरोना का उससे लोग मरे जा रहे हैं, घंटो घंटो खड़े रह रहे हैं। मौत हो जा रही है ऐसे में आप कोई ऐक्शन ही नहीं ले रहे हैं। इसमें एक्शन लेना चाहिए आपको। रातों रात नोटबंदी हो गया और वैक्सीन ला रहे हैं 15 अगस्त को। आप लाइए वैक्सीन, हम मना कर रहे हैं क्या आपको? आप आज रात में लाइए वैक्सीन, आप में दम है तो आप रात में वैक्सीन लाइए नरेंद्र मोदी जी। आपमें दम है तो आप रात में वैक्सीन को लाने का काम कीजिए जिस तरह आपने नोटबंदी की थी। अब रात को घंटे भर में वैक्सीन को लॉन्च कीजिए।'

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।